Create

संजू सैमसन ने आईपीएल 2021 का टाइटल जीतना राजस्थान रॉयल्स टीम का लक्ष्य बताया

Nitesh
राजस्थान रॉयल्स टीम (Photo Credit - IPLT20)
राजस्थान रॉयल्स टीम (Photo Credit - IPLT20)

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने कहा है कि उनकी टीम का एकमात्र लक्ष्य आईपीएल 2021 (IPL) का टाइटल जीतना है। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि टीम इससे ज्यादा प्रोसेस पर ध्यान दे रही है और एक बार में सिर्फ एक मैच पर ध्यान देना चाहती है।

राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल 2021 का सेकेंड फेज आसान नहीं रहने वाला है। टीम के कई दिग्गज खिलाड़ी मौजूद नहीं हैं। जोस बटलर, बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर जैसे प्लेयर दूसरे हाफ में नहीं खेलेंगे और ऐसे में काफी हद तक जिम्मेदारी खुद संजू सैमसन के ऊपर आ जाती है।

हाल ही में ट्रेनिंग सेशन के दौरान संजू सैमसन सभी खिलाड़ियों को मोटिवेट करते हुए देखे गए थे। राजस्थान रॉयल्स के सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में संजू सैमसन ने आगामी सीजन को लेकर प्रतिक्रिया दी।

सभी खिलाड़ियों को हर मैच में अपना 100 प्रतिशत देना होगा - संजू सैमसन

उन्होंने कहा "निश्चित तौर पर टीम का लक्ष्य चैंपियनशिप को जीतना है। लेकिन हम अपने प्रोसेस पर फोकस कर रहे हैं। हम इस वक्त अपनी तैयारियों पर ध्यान देना चाहते हैं और ज्यादा दूर के बारे में नहीं सोच रहे हैं। हम अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेंगे। भले ही एक बार फिर हम 8वें नंबर पर ही रहें लेकिन मैं चाहता हूं कि सभी खिलाड़ी अपनी पूरी क्षमता से खेलें। चाहे कोई भी टीम सामने हो आपके अंदर वो एट्टीट्यूड और बॉडी लैंग्वेज होना चाहिए। या तो हम हारेंगे या जीतेंगे। इसलिए मैं चाहता हूं कि आप सब लोग अपना 100 प्रतिशत दें।"

आपको बता दें कि संजू सैमसन को टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में सेलेक्ट नहीं किया गया है। उनकी बजाय विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन को मौका दिया गया है। हालांकि सैमसन का मानना है कि आईपीएल खेलते वक्त भारतीय टीम के सेलेक्शन के बारे में नहीं सोचना चाहिए।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment