Create
Notifications

संजू सैमसन ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में जगह नहीं मिलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

संजू सैमसन (Photo Credit - IPL)
संजू सैमसन (Photo Credit - IPL)
Nitesh
ANALYST

आईपीएल (IPL) में राजस्थान रॉयल्स (RR) के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में जगह नहीं मिलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। संजू सैमसन टी20 वर्ल्ड कप के लिए नहीं चुने जाने से निराश हैं।

संजू सैमसन के मुताबिक भारतीय टीम में जगह नहीं मिलने से वो काफी निराश थे। वो हमेशा इंडियन टीम के लिए वर्ल्ड कप में खेलना चाहते थे और इस बार सेलेक्ट ना होने से उन्हें दुख जरूर हुआ है। हालांकि सैमसन का ये भी मानना है कि ये दुखी होने का नहीं बल्कि मैच्योरिटी दिखाकर आगे बढ़ने का वक्त है।

टी20 वर्ल्ड कप टीम में नहीं चुने जाने से मैं निराश था - संजू सैमसन

ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बातचीत में संजू सैमसन ने कहा "टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का सेलेक्शन हो चुका है और अब ध्यान भटकाने वाली कोई चीज नहीं बची है। अब मैं अपना पूरा फोकस आईपीएल पर कर सकूंगा। मैं टी20 वर्ल्ड कप टीम में नहीं चुने जाने से काफी निराश था। सभी खिलाड़ियों का सपना होता है कि वो इंडियन टीम के लिए वर्ल्ड कप में खेलें। मैं भी इस मेगा टूर्नामेंट में हिस्सा लेना चाहता था। हालांकि सेलेक्शन खिलाड़ियों के कंट्रोल में नहीं होता है इसीलिए आपको उस पर फोकस करना चाहिए जो आपके कंट्रोल में है। आपको अपनी सोच में वो मैच्योरिटी दिखानी चाहिए।"

संजू सैमसन को टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में सेलेक्ट नहीं किया गया है। उनकी बजाय विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन को मौका दिया गया है। हालांकि सैमसन का मानना है कि आईपीएल खेलते वक्त भारतीय टीम के सेलेक्शन के बारे में नहीं सोचना चाहिए।

उन्होंने कुछ दिनों पहले कहा था कि जब आप किसी टीम के लिए आईपीएल खेल रहे हैं और इंडियन टीम में सेलेक्शन के बारे में भी सोच रहे हैं तो फिर ये गलत मानसिकता है। लोग भारतीय टीम में सेलेक्शन के बारे में काफी बात करते हैं लेकिन अगर आपका परफॉर्मेंस अच्छा रहेगा तो निश्चित तौर पर टीम में चयन होगा।

संजू सैमसन आईपीएल के सेकेंड फेज में अच्छा प्रदर्शन करके अपनी टीम को मैच जिताना चाहेंगे।

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now