Create
Notifications

संजू सैमसन ने राजस्थान रॉयल्स की फ्लॉप बल्लेबाजी को लेकर दिया बड़ा बयान 

reaction-emoji
निरंजन

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super kings) ने 45 रन के बड़े अंतर से हराकर इस सीजन में लगातार दूसरी जीत हासिल की और शानदार लय हासिल की। मैच में हार के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) निराश नजर आए। उन्होंने बल्लेबाजी को जिम्मेदार बताते हुए कहा कि बीच में हमने विकेट गंवा दिए इसलिए मैच में लक्ष्य का पीछा करने में नाकाम रहे।

मुकाबले के बाद संजू सैमसन ने कहा कि मुझे लगा कि पीछा करने के लिए यह अच्छा स्कोर है लेकिन हमने बीच में काफी विकेट गंवा दिए। उनकी बल्लेबाजी गहरी रही लेकिन हमारे गेंदबाजों ने अच्छा काम किया। हमने 10 से 15 रन अतिरिक्त दिए थे। हमने नहीं सोचा था कि ओस नहीं आएगी और बॉल टर्न करेगी। यह देखना थोड़ा हैरान करने वाला था।

संजू सैमसन का पूरा बयान

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान ने यह भी कहा कि एक अच्छा कम्पोजर रखना अहम होता है। यह प्रारूप हमें ज्यादा रिस्क लेकर बल्लेबाजी करने की मांग करता है। इसलिए अक्सर आउट होना साधारण बात है। मैं बेसिक चीजों पर काम करते हुए खुद को वहां कुछ समय देता हूँ। चेतन सकरिया अच्छा काम कर रहे हैं। हम मैच में हार गए लेकिन इसमें काफी सकारात्मक चीजें हैं।

गौरतलब है कि 189 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान रॉयल्स की टीम पीछा करने में नाकाम रही और चेन्नई सुपरकिंग्स के गेंदबाजों ने एक बेहतरीन कार्य किया। चेन्नई ने इस मैच में 45 रनों से जीत दर्ज करते हुए लगातार दूसरी जीत हासिल की। रॉयल्स के लिए मुकाबला निराश करने वाला रहा। उनके बल्लेबाज टिकने में असफल रहे। जोस बटलर ने 49 रन की पारी खेली लेकिन अन्य खिलाड़ी नियमित अन्तराल पर आउट होते रहे।

गौरतलब है कि चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम पहले मैच में दिल्ली के खिलाफ मैच हार गई थी लेकिन बाद में पंजाब और राजस्थान के खिलाफ लगातार जीत दर्ज की।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...