Create
Notifications

शाहरुख खान ने किया खुलासा, एमएस धोनी से बात करना कितना विशेष रहा

एमएस धोनी और शाहरुख खान
एमएस धोनी और शाहरुख खान
Vivek Goel

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 निलंबित होने के कुछ दिनों के बाद पंजाब किंग्‍स के स्‍टार शाहरुख खान ने खुलासा किया कि कैसे चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान एमएस धोनी से बात करके वह प्रात्‍साहित हुए। दिल से धोनी के फैन रहे शाहरुख खान ने कहा कि सीएसके के कप्‍तान ने उन्‍हें अपनी बल्‍लेबाजी को लेकर कई बारीकियां बताईं। शाहरुख खान ने कहा कि धोनी के पास बैठकर उनसे बात करना विशेष रहा।

शाहरुख खान ने कहा, 'एमएस धोनी ने मुझसे बातचीत की। मैंने सीएसके गेम के बाद उनसे बातचीत की थी। उन्‍होंने मुझे मेरी बल्‍लेबाजी के बारे में कई बारीकियां बताईं। उनसे बात करके बहुत अच्‍छा महसूस हुआ। मैं क्रिकेटर और व्‍यक्ति के रूप में उनको देखकर सीखता हूं। वह अपने आप को बहुत अच्‍छी तरह लेकर चलते हैं। उनके पास बैठना व बातें करना विशेष है।'

एमएस धोनी और शाहरुख खान की बैठकर बात करने वाली फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। यह फोटो पंजाब किंग्‍स और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच मुकाबले के बाद ली गई थी। एमएस धोनी इतने सालों में आईपीएल के दौरान युवाओं को मार्गदर्शन देते हुए आए हैं। उन्‍होंने हमेशा युवाओं को खेल से जुड़ी महत्‍वपूर्ण टिप्‍स दी हैं।

भारतीय टीम को जुलाई में श्रीलंका दौरे पर जाना है। शाहरुख खान को भारतीय टीम में मौका मिल सकता है क्‍योंकि बीसीसीआई अपनी दूसरे दर्जे की टीम वहां भेजेगा। प्रमुख टीम यूके में तब होगी। अगर शाहरुख खान का श्रीलंका दौरे के लिए चयन हो जाता है तो उन्‍हें फिनिशर की भूमिका मिल सकती है, जिसमें एमएस धोनी ने महारथ हासिल की है।

शाहरुख खान ने भी कहा कि वह स्पिनर्स के खिलाफ अपने खेल पर काम कर रहे हैं क्‍योंकि उन्‍हें एहसास हुआ कि उप-महाद्वीप में यह महत्‍वपूर्ण है। युवा क्रिकेटर ने कहा, 'मैंने स्पिनर्स के खिलाफ बल्‍लेबाजी का अभ्‍यास किया है। मैं ज्‍यादा विकल्‍प पर ध्‍यान दे रहा हूं। अब बड़े शॉट लगाने के अलावा मैं एक, दो रन दौड़ने और स्‍ट्राइक रोटेट करने पर ध्‍यान दे रहा हूं।'

प्रीति जिंटा के साथ शेयर की थी फोटो

शाहरुख खान ने कुछ समय पहले अपनी सह-मालकिन प्रीति जिंटा के साथ एक फोटो सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की और मजेदार कैप्‍शन लिखकर फैंस को छेड़ा भी। शाहरुख खान ने सुपरहिट फिल्‍म कल हो न हो की लाइन का उपयोग करते हुए लिखा, 'नैना 1,2,3 टिंग।'

बता दें कि आईपीएल 2021 में 8 मैचों में शाहरुख खान ने 107 रन बनाए। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ उन्‍होंने 36 गेंदों में 47 रन की पारी खेली थी, जो उनका सर्वश्रेष्‍ठ स्‍कोर रहा।

आईपीएल बबल में विभिन्‍न कोरोना वायरस मामले सामने आने के बाद बीसीसीआई ने टी20 लीग को तत्‍काल प्रभाव से स्‍थगित करने का फैसला किया।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...