Create
Notifications

IPL 2021 - 'ऋषभ पन्त ने एक हाथ से छक्के जड़े थे, वैसे ही आज खेलना चाहिए'

ऋषभ पन्त ने इस सीजन बैटिंग में अच्छा खेल ही दिखाया है
ऋषभ पन्त ने इस सीजन बैटिंग में अच्छा खेल ही दिखाया है
निरंजन

केकेआर (KKR) के खिलाफ मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स (DC) के कप्तान ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) को कई लोगों ने सलाह दी है। ब्रायन लारा के बाद शेन वॉटसन ने भी प्रतिक्रिया दी है। शेन वॉटसन के अनुसार ऋषभ पन्त को खुलकर खेलना चाहिए। उन्हें पूरी आजादी से अपने शॉट खेलने की सलाह शेन वॉटसन से मिली है। केकेआर के खिलाफ दिल्ली की टीम बुधवार को शारजाह के मैदान पर दूसरे क्वालीफायर मैच के लिए मैदान पर उतरेगी।

वॉटसन ने कहा कि ऋषभ पंत को मेरी सलाह है कि खुलकर खेलें, अहंकार और आत्मविश्वास की वह हवा रखें जो वह अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के दौरान रखते हैं, जैसे उन्होंने चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के खिलाफ उस आखिरी गेम में किया था और एक हाथ से छक्के जमाए थे।

वॉटसन ने यह भी कहा कि पन्त बिल्कुल पागल है, जो कौशल उनके पास है, उसको लेकर मेरी सलाह होगी कि मैदान पर जाकर उस पर विश्वास किया जाए। परिस्थितियों और नेतृत्व को यह तय करने की अनुमति न दें कि आप कैसे खेलते हैं। आप बाहर जाओ और आजादी के साथ खेलो और गेम को आगे बढ़ाओ।

वॉटसन ने शुभमन गिल और वेंकटेश अय्यर की तारीफ भी की और कहा कि दोनों गेम को आगे लेकर जाते हैं। आप पहले चरण के बाद से एक बड़ा शिफ्ट यूएई में देख सकते हैं। केकेआर के लिए दोनों ने बेहतरीन कार्य किया है।

पन्त से तूफानी खेल की उम्मीद निश्चित रूप से की जा सकती है
पन्त से तूफानी खेल की उम्मीद निश्चित रूप से की जा सकती है

गौरतलब है कि केकेआर और दिल्ली दोनों ही टीमों के लिए शारजाह में दूसरा क्वालीफायर मैच करो या मरो की स्थिति वाला है। इसमें बेहतर खेल दिखाते हुए जीत दर्ज करने वाली टीम को फाइनल में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ खेलने का मौका मिलेगा। हारने वाली टीम का खिताबी जीत दर्ज करने का सपना टूट जाएगा। पिछले साल दिल्ली की टीम फाइनल में गई थी। उस समय खिताब हासिल करने से दिल्ली चूक गई थी। इस बार उनकी नजरें ट्रॉफी पर जरुर होंगी। देखना होगा कि प्रदर्शन कैसा रहेगा और बड़े मैच में दबाव का सामना बेहतर तरीके से कौन सी टीम कर पाती है। दोनों टीमों के फैन्स भी खासे उत्साहित हैं।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...