Create
Notifications

IPL 2021 - "मुझे समझ नहीं आ रहा है कि केदार जाधव को बार-बार प्लेइंग इलेवन में शामिल क्यों किया जा रहा है"

केदार जाधव (Photo Credit - IPLT20)
केदार जाधव (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता
visit

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान शॉन पोलक (Shaun Pollock) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के प्लेइंग इलेवन में केदार जाधव (Kedar Jadhav) को शामिल किए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि केदार जाधव को बार-बार प्लेइंग इलेवन में क्यों शामिल किया जा रहा है। शॉन पोलक के मुताबिक जाधव के पास जितना एक्सपीरियंस है और उन्हें जितने पैसे मिलते हैं उसके हिसाब से उनका परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा है।

केदार जाधव आईपीएल के इस सीजन में लगातार फ्लॉप होते रहे हैं। सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए उनका परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा है। शनिवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में भी वो 12 रन बनाकर आउट हो गए, जबकि टीम को उनसे काफी ज्यादा उम्मीदें थीं।

वहीं इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में भी वो सिर्फ तीन रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे। इस सीजन सनराइजर्स की तरफ से उन्होंने अभी तक छह मैच खेले हैं और उसमें 105.76 की स्ट्राइक रेट से सिर्फ 55 रन बनाए हैं।

केदार जाधव को लेकर शॉन पोलक की प्रतिक्रिया

क्रिकबज्ज से खास बातचीत में शॉन पोलक ने केदार जाधव के फ्लॉप परफॉर्मेंस को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

केदार जाधव को इतने सालों से खेलने के लिए अच्छी सैलरी मिलती रही है। उनका टीम में सेलेक्शन भी लगातार होता रहा है लेकिन हमें ये सवाल करना ही होगा कि उनका परफॉर्मेंस कहां है। निश्चित तौर पर प्लेयर्स को इससे बेहतर खेलना होगा। कोचिंग स्टाफ के लिए कुछ भी कहना काफी मुश्किल है।

आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद को शनिवार को खेले गए मुकाबले में पंजाब किंग्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। सनराइजर्स की टीम 126 रन के लक्ष्य का पीछा नहीं कर पाई और 5 रनों से उन्हें शिकस्त झेलनी पड़ी। सनराइजर्स की टीम अब लगभग आईपीएल के इस सीजन से बाहर हो गई है।


Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now