Create

सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज के पिता का निधन, IPL 2021 से हुआ बाहर

सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन इस आईपीएल में खराब रहा है
सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन इस आईपीएल में खराब रहा है
reaction-emoji
Naveen Sharma

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के लिए आईपीएल (IPL) के दौरान ही एक बुरी खबर आई है। टीम के बल्लेबाज शेरफेन रदरफोर्ड (Sherfane Rutherford) के पिता का निधन हो गया है। इस दुःख की घड़ी में वह बायो बबल छोड़ परिवार के साथ रहेंगे। फ्रेंचाइजी ने इस दुखद घटना के बारे में ट्विटर पर बताया है। रदरफोर्ड दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में हैदराबाद की अंतिम इलेवन का हिस्सा नहीं थे। टीम को इस मैच में 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

सनराइजर्स हैदराबाद ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए लिखा कि पिता के निधन की दुखद घटना पर SRH परिवार शेरफेन रदरफोर्ड और उनके परिवार के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करता है। शेरफेन इस मुश्किल घड़ी में अपने परिवार के साथ रहने के लिए आईपीएल बायो-बबल छोड़ रहे हैं।

The #SRH family conveys its heartfelt condolences to Sherfane Rutherford and his family on the passing away of his father.Sherfane will be leaving the IPL bio-bubble to be with his family in this difficult hour.#OrangeArmy #OrangeOrNothing #IPL2021 https://t.co/cQTbJD2paK

हैदराबाद की टीम में वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी को जॉनी बेयरस्टो के रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किया गया था। दूसरे चरण के अंतिम समय में बेयरस्टो ने अपना नाम वापस ले लिया था। रदरफोर्ड बल्ले के साथ हाल ही में समाप्त हुए कैरेबियन प्रीमियर लीग में बेहतरीन रहे थे। इसके अलावा आईपीएल में वह दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस का हिस्सा भी रहे हैं।

आईपीएल के इस सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए कुछ भी सही घटित नहीं हुआ है। टीम ने अब तक खेले गए 8 मैचों में 1 बार जीत दर्ज की है। 7 मैचों में हैदराबाद की टीम को पराजय का सामना करना पड़ा है। अंक तालिका में 2 अंकों के साथ हैदराबाद की टीम अंतिम पायदान पर है। भारत में खेले गए पहले चरण में खराब प्रदर्शन के बीच डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटाकर उनकी जगह केन विलियमसन को लाया गया लेकिन इसका असर नहीं दिखा। प्लेऑफ़ में पहुँचने की उम्मीदें लगभग खत्म हो गई है। देखना होगा कि बचे हुए मैचों में उनका खेल कैसा रहेगा।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...