Create
Notifications

शिखर धवन भी कोरोना से जंग में आए आगे, डोनेशन के अलावा मैच की कमाई देने का ऐलान

reaction-emoji
Naveen Sharma

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में भारतीय खिलाड़ी और आईपीएल (IPL) में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के लिए खेलने वाले शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने सहयोग राशि दी है। शिखर धवन ने 'मिशन ऑक्सीजन' को 20 लाख रूपये की सहायता राशि दी है। इसी संसथान को बीते गुरुवार को सचिन तेंदुलकर ने भी डोनेशन राशि दी थी।

शिखर धवन ने अपने ट्विटर हैंडल से इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि हम अभी अभूतपूर्व समय में हैं, और यह समय की जरूरत है कि हम एक दूसरे की मदद करने के लिए हर संभव कोशिश करें। मैं 20 लाख रुपये का दान करता हूँ, साथ ही मैच के बाद के सभी व्यक्तिगत प्रदर्शनों से मैं जो भी पैसे कमाऊंगा, वह भी मिशन ऑक्सीजन की को ऑक्सीजन की जरूरतों के लिए दूंगा।

इससे पहले राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने भी भारत में कोविड 19 से प्रभावित लोगों की मदद के लिए अपने आईपीएल 2021 के वेतन का 10 प्रतिशत दान किया। उनादकट ने भी अपने ट्विटर हैंडल से इस बारे में घोषणा की।

कोरोना वायरस की दूसरी लहर में भारत में हर दिन लाखों लोग संक्रमित आ रहे हैं। ऐसे में कुछ विदेशी खिलाड़ी भी डोनेशन के लिए आगे आए। इनमें सबसे पहला नाम पैट कमिंस का है। कमिंस के बाद ब्रेट ली ने भी डोनेशन राशि देने का ऐलान किया था।

महान सचिन तेंदुलकर ने गुरुवार को देश में कोविड 19 रोगियों के लिए ऑक्सीजन प्राप्त करने में मदद के लिए 1 करोड़ रुपये का दान दिया। सचिन ने भी ऑक्सीजन की कमी दूर करने के लिए 'मिशन ऑक्सीजन' को यह धन राशि दी। उन्होंने भी अपने ट्विटर हैंडल पर बताया।

आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स (RR) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने महामारी के खिलाफ लड़ाई के लिए क्रमशः 7.5 करोड़ और 1.5 करोड़ रुपये दान किए हैं।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...