Create

IPL 2021 - ऋषभ पंत की कप्तानी को लेकर श्रेयस अय्यर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत (Photo-IPL)
श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत (Photo-IPL)

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreys Iyer) ने आईपीएल (IPL) में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की कप्तानी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। श्रेयस अय्यर ने कहा है कि ऋषभ पंत काफी बेहतरीन तरीके से टीम का नेतृत्व कर रहे हैं और कप्तानी जाने की वजह से मेरी बल्लेबाजी पर कोई असर नहीं पड़ा है। मैं अब भी उतने ही फोकस के साथ खेल रहा हूं।

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में श्रेयस अय्यर ने शानदार बैटिंग करते हुए टीम को जीत दिलाई। उन्होंने 41 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 47 रन बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से 2 चौके और 2 छक्के निकले। उन्होंने तीसरे विकेट के लिए ऋषभ पंत के साथ मिलकर 67 रनों की साझेदारी की। ऋषभ पंत ने भी नाबाद 35 रन बनाए।

A cracking SIX from @RishabhPant17 as he & @ShreyasIyer15 complete a brisk 50-run stand. 👏 👏@DelhiCapitals 126/2 and need 9 runs more to win. 👍 👍 #VIVOIPL #DCvSRH Follow the match 👉 bit.ly/IPL2021-33 https://t.co/5e2RC19rX2

ऋषभ पंत की कप्तानी को लेकर श्रेयस अय्यर का बयान

पोस्ट मैच कॉन्फ्रेंस में श्रेयस अय्यर से ऋषभ पंत की कप्तानी को लेकर प्रतिक्रिया पूछी गई। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा,

जब मुझे कप्तानी मिली थी तो मेरा माइंडसेट अलग था। मेरा डिसीजन लेने का फैसला और टेंपरामेंट काफी शानदार था। पंत को कप्तान के तौर पर बरकरार रखने का फैसला फ्रेंचाइजी का था और मैं उनके इस फैसले का सम्मान करता हूं।

श्रेयस अय्यर ने पंत की कप्तानी की काफी तारीफ की और कहा कि वो बेहतरीन तरीके से टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। उन्होंने कहा,

जहां तक ऋषभ पंत की बात है तो वो सीजन के शुरूआत से ही काफी अच्छी तरह से टीम को लीड कर रहे हैं। यही वजह है कि उन्हें पूरे सीजन तक कप्तान बनाए रखने का फैसला किया गया। मैं इस फैसले का पूरा सम्मान करता हूं। कप्तानी से मेरी बल्लेबाजी पर कोई असर नहीं पड़ा है। अब मैं पहले से ज्यादा फोकस कर रहा हूं। मैं हमेशा प्रेशर सिचुएशन में अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं।

आपको बता दें कि आईपीएल के पहले चरण में श्रेयस अय्यर कंधे के चोट की वजह से टीम से बाहर हो गए थे। उनकी जगह ऋषभ पंत को कप्तान बनाया गया था। दिल्ली कैपिटल्स ने ऋषभ पंत की कप्तानी में भी अच्छा प्रदर्शन किया।

READ: Bowlers shared the spoils while @ShreyasIyer15, @SDhawan25 & captain @RishabhPant17 contributed with the bat as @DelhiCapitals beat #SRH. 👍 👍 #VIVOIPL #DCvSRHHere's the Match Report 👇iplt20.com/news/239419/vi…

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment