Create
Notifications

IPL 2021 - प्लेऑफ मुकाबले से पहले शुभमन गिल ने केकेआर टीम को लेकर कही बड़ी बात

शुभमन गिल बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
शुभमन गिल बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने अपनी टीम के प्लेऑफ मुकाबले से पहले एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने दूसरे लेग में शानदार वापसी की है। गिल के मुताबिक टीम की खास बात ये है कि हर एक खिलाड़ी अपनी-अपनी तरफ से योगदान दे रहा है और पूरी टीम एकजुट होकर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

जब कोरोना वायरस की वजह से मई में आईपीएल 2021 को स्थगित किया गया था तब कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम प्वॉइंट्स टेबल में सातवें पायदान पर थी। उन्होंने अपने पहले सात मैचों में से केवल दो में जीत हासिल की थी। लांकि दूसरे चरण में उन्होंने प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव किये और अपने अगले सात मैचों में से पांच मैच जीते तथा कुल 14 अंकों के साथ प्लेऑफ में जगह बनाई।

शुभमन गिल ने केकेआर की सफलता का राज बताया

कोलकाता नाइट राइडर्स ने सेकेंड हाफ में जिस तरह का आक्रामक खेल दिखाया है उसमें उनके कोच ब्रेंडन मैक्कलम की झलक मिलती है। जिस तरह से मैक्कलम खुलकर खेलते थे उसी तरह केकेआर ने भी परफॉर्मेंस किया है।

शुभमन गिल ने केकेआर की सफलता का राज बताया। उन्होंने टीम के ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए वीडियो में कहा,

जिस तरह से हमने सेकेंड लेग में वापसी की, कई सारी टीमें ऐसा नहीं कर पाती हैं। अगर आप हमारी टीम को देखें तो ना तो किसी के पास पर्पल कैप है और ना ही किसी के पास ऑरैंज कैप है। लेकिन सबसे अहम बात ये है कि हर कोई परफॉर्म कर रहा है। ये छोटी-छोटी चीजें हैं जो किसी टीम को चैंपियन टीम बनाती हैं।

एलिमिनेटर मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा। केकेआर चाहेगी कि वो इस मैच में जीत हासिल करें।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...