Create

IPL 2021 - जेसन रॉय को सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन में शामिल करने को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

जेसन रॉय सनराइजर्स हैदराबाद की प्रैक्टिस के दौरान
जेसन रॉय सनराइजर्स हैदराबाद की प्रैक्टिस के दौरान
सावन गुप्ता

आईपीएल 2021 (IPL) में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ मिली हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के प्लेइंग इलेवन में लगातार बदलाव की बात हो रही है। वहीं कई लोगों का मानना है कि इंग्लैंड के दिग्गज सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय (Jason Roy) को मौका देना चाहिए जो अभी तक बेंच पर ही बैठे रहे हैं। जेसन रॉय के सेलेक्शन को लेकर सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

दरअसल पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की बल्लेबाजी पूरी तरह से फ्लॉप रही। 126 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पूरी टीम 120 रन ही बना पाई और उन्हें हार का सामना करना पड़ा। डेविड वॉर्नर, कप्तान केन विलियमसन और मनीष पांडे जैसे दिग्गज बल्लेबाज फ्लॉप रहे और इसका खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा।

अकेले जेसन होल्डर ने ही सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से बेहतरीन ऑलराउंड प्रदर्शन किया। उन्होंने सबसे पहले गेंदबाजी में 3 विकेट लिए और उसके बाद ताबड़तोड़ 47 रन भी बनाए लेकिन इसके बावजूद टीम को हार का सामना करना पड़ा।

जेसन रॉय को सेलेक्ट करने के बारे में जरूर चर्चा होगी - ट्रेवर बेलिस

टीम को मिली इस हार के बाद कोच ट्रेवर बेलिस से पूछा गया कि क्या जेसन रॉय की प्लेइंग इलेवन में वापसी हो सकती है क्योंकि वो लगातार बेंच पर ही बैठे रहे हैं। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा,

जेसन रॉय निश्चित तौर पर हमारे एक बेहतरीन विदेशी बल्लेबाज हैं। मुझे पूरा यकीन है कि मैनेजमेंट उनको सेलेक्ट करने के बारे में जरूर चर्चा करेगा। हालांकि इस वक्त मैं टीम का चयन करने नहीं जा रहा हूं। हम रविवार को सेलेक्शन मीटिंग करेंगे।

ट्रेवर बेलिस ने ये भी माना कि खराब बल्लेबाजी की वजह से ही टीम को हार मिल रही है। उन्होंने कहा कि एक बैटिंग यूनिट के तौर पर हम फ्लॉप रहे हैं। कई दिग्गज खिलाड़ियों ने इस मुकाबले में गलती की और इसी वजह से हार झेलनी पड़ी।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...