Create
Notifications

सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों को भी हुआ कोरोना

Photo- IPL
Photo- IPL
Rahul

IPL 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की तरफ से अब बुरी खबर सामने आ रही है। हैदराबाद टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) और दिल्ली कैपिटल्स के लेग स्पिनर अमित मिश्रा (Amit Mishra) भी कोरोना वायरस (Covid-19) की चपेट में आये है। रिपोर्ट के अनुसार ऋद्धिमान साहा पिछले 5 दिन से आइसोलेशन में है और उनकी टीम सोमवार से ही आइसोलेशन में कर दी गई है। इस खबर के बाद आज होने वाले मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबले पर गाज गिर सकती है। इस मुकाबले के होने या न होने को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई खबर सामने नहीं है। इसके साथ ही दिल्ली कैपिटल्स की टीम को भी आधिकारिक तौर पर सोमवार से आइसोलेशन की प्रक्रिया में डाल दिया है।

सोमवार से ही आईपीएल कोरोना संक्रमण की चपेट में है। सबसे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के दो खिलाड़ी, जिसमें वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakaravarthy) और संदीप वॉरियर (Sandeep Warrier) कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जिसके बाद पूरी टीम को आइसोलेट कर दिया गया है। कोलकाता और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बीच होने वाले मैच को भी स्थगित कर दिया गया। इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super KIngs) के तीन सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई लेकिन शाम तक सीईओ कासी विस्वनाथन का टेस्ट नेगेटिव आया। केवल गेंदबाजी कोच बालाजी और बस क्लीनर पॉजिटिव पाए गए, जिसके चलते चेन्नई की टीम को भी आइसोलेट कर दिया है। चेन्नई सुपर किंग्स में केस आने के बाद उनके बुधवार को होने वाले राजस्थान के खिलाफ मैच को स्थगित कर दिया गया है।

कोरोना वायरस की चपेट में चार बड़ी टीमें आ गई है, जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स, कोलकाता नाइट राइडर्स, सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स का नाम शामिल है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने हालातों की निगरानी रखते हुए बड़ा फैसला लिया और आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है इससे पहले खबरों के मुताबिक आईपीएल को मुंबई में शिफ्ट करने की सलाह भी की जा रही थी लेकिन आईपीएल गवर्निंग काउंसिल ने अपना अहम फैसला सुनाया है। फ़िलहाल इन सभी टीमों को आइसोलेट कर दिया गया है।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...