सुपर ओवर में दिल्ली कैपिटल्स की जीत के बाद ट्विटर पर बड़ी प्रतिक्रियाएं, वीरेंदर सहवाग भड़के

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद (Surisers Hyderabad) को सुपर ओवर में हराकर बेहतरीन खेल का परिचय दिया। दोनों टीमों ने अपनी पारियों में 159 रन बनाए तब सुपर ओवर हुआ। हैदराबाद ने सुपर ओवर में 7 रन बनाए। वॉर्नर दौड़ते समय एक रन शॉर्ट कर गए इसलिए वह काउंट नहीं हुआ। जॉनी बेयरस्टो को सुपर ओवर में बैटिंग के लिए नहीं भेजा गया जिसे लेकर ट्विटर पर कई सवाल उठे। दिल्ली ने 8 रन बनाकर मैच जीत लिया और ट्विटर पर कई बड़ी बातें देखने को मिली।

(डेविड वॉर्नर के शॉर्ट रन से सुपर ओवर में दिल्ली कैपिटल्स टीम जीती, केन विलियमसन की पारी असाधारण थी)

(जब तक जॉनी बेयरस्टो टॉयलेट में नहीं होते, मुझे समझ नहीं आया कि वह सुपर ओवर में पहली पसंद क्यों नहीं थे, जबकि उन्होंने मुख्य पारी में 18 गेंद में 38 रन बनाए थे, हैदराबाद ने अच्छा मुकाबला किया लेकिन हार के लिए खुद के अजीव फैसलों को ही दोष देना होगा)

(केन और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बुरा लग रहा है)

(सुपर ओवर में भी ऋषभ पन्त का यह शॉट)

(मजाक यह है कि सनराइजर्स हैदराबाद जॉनी बेयरस्टो जैसा खिलाड़ी होने के बाद सुपर ओवर में उसे नहीं लेता है, इससे पराजय मिली और यह गलत निर्णय था)

(शॉर्ट रन, बड़ी जीत)

(किंग केन के लिए बुरा लग रहा है, वह लगभग मैच अपनी टीम की तरफ ले गए थे)

(केन विलियमसन, जॉनी बेयरस्टो और राशिद खान जैसे खिलाड़ी बेहतर टीम और बेहतर कप्तान के साथ खेलने के हकदार हैं, डेविड वॉर्नर ने पूरी तरह सुपर ओवर को खराब कर दिया)

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment