Create
Notifications

IPL 2021 - श्रीकर भरत ने आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर मैच जिताने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

श्रीकर भरत ने जबरदस्त तरीके से छक्का लगाकर आरसीबी को जीत दिला दी (Photo Credit - IPLT20)
श्रीकर भरत ने जबरदस्त तरीके से छक्का लगाकर आरसीबी को जीत दिला दी (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के विकेटकीपर बल्लेबाज श्रीकर भरत (Srikar Bharat) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर मैच जिताने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने उन्हें कॉन्फिडेंस दिलाया था कि वो मैच को फिनिश कर सकते हैं।

165 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी की टीम विराट कोहली और देवदत्त पडिक्कल के विकेट जल्दी गंवा चुकी थी। हालांकि श्रीकर भरत ने पहले एबी डीविलियर्स और फिर ग्लेन मैक्सवेल की मदद से अपनी टीम को आखिरी गेंद पर रोमांचक जीत दिला दी।

आरसीबी को आखिरी गेंद पर जीत के लिए छह रन चाहिए थे लेकिन आवेश खान ने एक वाइड गेंद डाल दी। अब टीम को पांच रन एक गेंद पर चाहिए थे। आवेश खान ने दबाव में आकर फुलटॉस गेंद डाल दी और श्रीकर भरत ने गेंदबाज के सिर के ऊपर से सीधा छक्का लगा दिया और अपनी टीम को जीत दिला दी।

Scenes from the #RCB camp as @KonaBharat finishes it off in style.#VIVOIPL #RCBvDC https://t.co/ApyHdTuJ9U

ग्लेन मैक्सेवल ने मुझे काफी कॉन्फिडेंस दिलाया - श्रीकर भरत

के एस भरत के साथ दूसरे छोर पर ग्लेन मैक्सवेल भी थे। भरत का कहना है कि मैक्सवेल ने उन्हें काफी कॉन्फिडेंस दिलाया और इसी वजह से वो मैच को फिनिश कर पाए। उन्होंने कहा,

आखिरी ओवर में मैं और मैक्सी बात कर रहे थे कि हम किस एरिया में टार्गेट कर सकते हैं। उन्होंने मुझसे कहा कि गेंद को देखकर ही मारना और हम यही कर रहे थे। आखिरी तीन गेदों पर मैंने उनसे सिंगल के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि तुम्ही खेलो, तुम मैच फिनिश कर सकते हो। इससे मुझे काफी कॉन्फिडेंस मिला। इसके बाद मैं अगली गेंद पर फोकस करने लगा। मैंने इसे सिंपल रखा और एक टीम के तौर पर हमने काफी अच्छा प्रदर्शन किया और इस मुकाबले को अपने नाम किया।

आपको बता दें कि आरसीबी की टीम प्लेऑफ में जगह पहले ही बना चुकी थी और इस जीत के बाद उनका कॉन्फिडेंस काफी बढ़ गया होगा। प्लेऑफ में आरसीबी का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के साथ होगा।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...