Create
Notifications

स्टीफन फ्लेमिंग ने रविंद्र जडेजा की 22 गेंदों पर 22 रनों की पारी को लेकर दी प्रतिक्रिया

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
Nitesh
ANALYST
Modified 02 May 2021
न्यूज़

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) ने रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के 22 गेंद पर 22 रनों की धीमी पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। रविंद्र जडेजा ने हाई स्कोरिंग मुकाबले में 100 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए और इसको लेकर स्टीफन फ्लेमिंग ने बड़ा बयान दिया है।

चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबले में 430 से ज्यादा रन बने। अंबाती रायडू ने धुआंधार पारी खेल सीएसके को बड़े स्कोर तक पहुंचाया लेकिन रविंद्र जडेजा ने 22 गेंद पर सिर्फ 22 रन बनाए।

ये भी पढ़ें: मनीष पांडे की वजह से डेविड वॉर्नर को कप्तानी गंवानी पड़ी, चौंकाने वाला बयान आया सामने

स्टीफन फ्लेमिंग ने रविंद्र जडेजा की पारी को लेकर दिया बयान

पोस्ट मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान स्पोर्ट्सकीड़ा की तरफ से स्टीफन फ्लेमिंग से जडेजा की पारी को लेकर सवाल पूछा गया कि कहीं इस पारी ने जीत-हार का फर्क तो नहीं पैदा किया।

इसके जवाब में उन्होंने कहा "उन्होंने तेजी से बल्लेबाजी भले नहीं की लेकिन दूसरे छोर से रन बनते रहे। इसलिए कभी - कभी ये ट्रिक काम कर जाती है कि एक खिलाड़ी बहुत ही जबरदस्त खेल रहा है दूसरा शख्स स्ट्राइक रोटेट कर रहा है। हम पार्टनरशिप की तरफ देख रहे थे। आखिर के 5-10 ओवर काफी बेहतरीन रहे।"

चेन्नई सुपर किंग्स ने आखिरी 5 ओवर में 82 रन खर्च किए। रविंद्र जडेजा उस दौरान 13 गेंद पर केवल 19 रन ही बना सके।

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 218/4 का विशाल स्कोर बनाया। अंबाती रायडू ने जबरदस्त धुआंधार पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करते हुए 10 ओवर के बाद मुंबई इंडियंस का स्कोर 81/3 था और मुंबई इंडियंस को जीत के लिए 60 गेंदों में 138 रनों की जरूरत थी। यहां से किरोन पोलार्ड ने पूरे मैच का रुख ही पलट दिया। उन्होंने 34 गेंद पर 87 रनों की जबरदस्त धुआंधार पारी खेली मुंबई इंडियंस को आखिरी गेंद पर जीत दिला दी।

ये भी पढ़ें: शेन वॉटसन ने बताया कि उन्होंने एम एस धोनी को गुस्से में कब देखा था ?

Published 02 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now