Create

दिल्ली कैपिटल्स के दिग्गज बल्लेबाज ने टीम से दूसरे चरण में भी शानदार लय कायम रखने की जताई उम्मीद 

स्टीव स्मिथ आईपीएल के दूसरे चरण के लिए यूएई पहुंच चुके हैं
स्टीव स्मिथ आईपीएल के दूसरे चरण के लिए यूएई पहुंच चुके हैं
reaction-emoji
Prashant Kumar

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण की शुरुआत 19 सितम्बर से होनी है और सभी टीमें अपने-अपने खिलाड़ियों के साथ यूएई पहुंच गयी है। पहले चरण में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाली दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के समर्थक एक बार फिर टीम से उसी तरह के प्रदर्शन की आस लगाए हुए होंगे। टीम के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) भी दिल्ली कैपिटल्स के साथ यूएई में जुड़ चुके हैं और उन्होंने भी उम्मीद जताई है कि टीम पहले चरण की लय को दूसरे चरण में भी कायम रखेगी और उसी तरह का प्रदर्शन करेगी।

आईपीएल 2021 के पहले चरण में दिल्ली कैपिटल्स ने ऋषभ पंत की कप्तानी में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था। टीम अपने आठ में से छह मुकाबलों में जीत दर्ज करते हुए अंकतालिका में शीर्ष स्थान पर काबिज थी। टीम दूसरे चरण में अपने अभियान की शुरुआत 22 सितम्बर को सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ करेगी।

दिल्ली कैपिटल्स के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ भी यूएई पहुंच गए हैं और उन्होंने अपना क्वारंटीन पूरा करने के बाद अभ्यास करना भी शुरू कर दिया है। स्मिथ ने टीम के प्रदर्शन को लेकर बात करते हुए कहा कि टीम अपने पहले चरण के परिणामों से खुश है और उसी निरंतरता को दूसरे चरण में भी कायम रखने की कोशिश रखेगी। स्मिथ ने कहा,

हमें वहीं से आगे बढ़ना होगा जहां से हमने छोड़ा था। हम कुछ बहुत अच्छा क्रिकेट खेल रहे थे, जिसके परिणाम हमें मिल रहे थे। और मुझे लगता है कि हम और भी बेहतर कर सकते हैं इसलिए हमें टूर्नामेंट के दूसरे चरण में अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलना चाहिए। आपको फाइनल में पहुंचने के लिए काफी अच्छा खेलना होगा, लेकिन उम्मीद है कि हम फाइनल में अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेल सकेंगे।

दिल्ली कैपिटल्स को स्टीव स्मिथ से होगी बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद

आईपीएल 2021 के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स के द्वारा रिलीज किये गए दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को अपने साथ जोड़ा था। दिल्ली को उम्मीद थी कि यह बल्लेबाज जबरदस्त प्रदर्शन करेगा लेकिन स्मिथ का बल्ला पहले चरण में खामोश ही रहा। स्मिथ ने 6 मैचों में मात्र 104 रन बनाये और उनका स्ट्राइक रेट भी महज 111.82 का था। ऐसे में टीम को जरूर उम्मीद होगी कि स्मिथ वैसा ही शानदार प्रदर्शन करें, जिसके लिए क्रिकेट जगत में उनको जाना जाता है।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...