Create
Notifications

'सुनील नारेन को नम्बर 4 या 5 पर खिलाना समय की बर्बादी है'

reaction-emoji
Naveen Sharma

पूर्व महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने गुरुवार को अहमदाबाद में आईपीएल (IPL) 2021 के मैच 22 में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के बल्लेबाजी प्रदर्शन पर निराशा व्यक्त की। केकेआर की टीम इस मैच में 7 विकेट से हार गई। सुनील गावस्कर ने केकेआर के बल्लेबाजी सुनील नारेन के बल्लेबाजी क्रम को लेकर बयान दिया है।

सुनील गावस्कर ने कहा कि केकेआर में उनके बल्लेबाजी क्रम में क्लास की कमी है। उन्होंने यह इंगित करते हुआ कहा कि आईपीएल 2021 में मध्यक्रम का संकट उन्हें परेशान कर रहा हैं। पूर्व भारतीय कप्तान केकेआर की रणनीति से असहमत थे और वेस्टइंडीज के हरफनमौला सुनील नरेन को नंबर 4 और 5 पर भेजने से असहमत दिखे और नारेन के बल्लेबाजी क्रम को समय और इस स्थान की बर्बादी बताया।

सुनील गावस्कर का बयान

गावस्कर ने कहा कि कोलकाता नाइटराइडर्स दिनेश कार्तिक को प्रमोट सकती है और सुनील नारेन को तभी खिला सकती है जब वह बल्लेबाजी में ओपन करने जा रहें हो और पावरप्ले के ओवरों में अपना बल्ला इधर-उधर चला दे।

गावस्कर का विश्लेषण केकेआर द्वारा लचर होने के बाद आया और डीसी के खिलाफ नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एक अच्छी बल्लेबाजी पिच पर 20 ओवरों में 6 विकेट पर 154 रनों पर यह टीम ढेर हो गई। पृथ्वी शॉ की 41 गेंदों पर 82 रनों की पारी खेली और लक्ष्य को 16।3 ओवरों में हासिल किया और केकेआर को 7 मैचों में 5 वीं हार झेलने पर मजबूर कर दिया। शिखर धवन भी पृथ्वी शॉ के साथ मैदान पर टिके रहे और 47 गेंद पर 46 रन की धीमी लेकिन उपयोगी पारी खेली।

मध्यक्रम में नम्बर 4 और 5 केकेआर के लिए समस्या रही है और सुनील नारेन को इन नम्बरों पर सुनील गावस्कर ने सही खिलाड़ी नहीं माना। नारेन का बल्ला खामोश ही रहा है।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...