Create
Notifications

'आरसीबी के पास एक और 360 डिग्री प्लेयर आ गया है'

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 24 Apr 2021
न्यूज़

आरसीबी (RCB) की टीम ने इस बार आईपीएल (IPL) में प्रभावित करने वाला खेल दिखाया है। अब तक खेले गए सभी चार मैचों में इस टीम को जीत दर्ज करने का मौका मिला है। ग्लेन मैक्सवेल ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया है और सुनील गावस्कर ने प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें भी 360 डिग्री का खिलाड़ी बताया है।

गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा कि ग्लेन मैक्सवेल अच्छे आए हैं। उन्होंने विराट कोहली और एबी डीविलियर्स के ऊपर से दबाव हटा दिया है। उन्हें मालूम है कि वे रनों के लिए एक और बल्लेबाज पर भरोसा कर सकते हैं। पिछले साल देवदत्त पडीक्कल थे जो टॉप क्रम में रन बना रहे थे। इस बाद ग्लेन मैक्सवेल असाधारण बल्लेबाजी कर रहे हैं।

सुनील गावस्कर का पूरा बयान

गावस्कर ने कहा कि आप कह सकते हैं कि संभवतः आरसीबी के पास 360 डिग्री का एक और बल्लेबाज है। उनका तरीका देखिए, वह ने केवल रिवर्स स्वीप खेलते हैं बल्कि गेंद को ऑफ़ साइड में भी स्कूप खेलते हैं। यह वास्तव में एक मुश्किल शॉट है।

गौरतलब है कि मैक्सवेल ने सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ लगातार अर्धशतकीय पारी खेली, जिससे आरसीबी को एबी डीविलियर्स के योगदान से डेथ ओवरों में उबरने में मदद मिली। केकेआर के खिलाफ डीविलियर्स और मैक्सवेल ने शानदार अर्धशतक जमाए, जबकि राजस्थान के खिलाफ कोहली 47 गेंदों में 72 रन बनाकर नाबाद रहे। आरसीबी ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में 178 रन का लक्ष्य बिना किसी नुकसान के हासिल कर लिया। देवदत्त पडीक्कल ने नाबाद शतकीय पारी खेली थी।

गौरतलब है कि आरसीबी की टीम ने शुरुआती मैच से ही बेहतरीन रणनीति अपनाते हुए अब तक रस्ते में आई हर टीम को पराजित किया है। चार मैच खेलकर सभी में जीत दर्ज करते हुए आरसीबी ने अंक तालिका में टॉप स्थान प्राप्त किया है। मैक्सवेल के आने से टीम को फायदा हुआ है।

Published 24 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now