Create
Notifications

पूर्व भारतीय खिलाड़ी का बयान, केकेआर में शुभमन गिल और नितीश राणा को बदलना चाहिए

निरंजन

केकेआर (KKR) के लिए शुभमन गिल और नितीश राणा की जोड़ी बेहतर प्रदर्शन करने में नाकाम रही है। पूर्व भारतीय सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने गिल को हटाकर राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) को ओपन कराने की सिफारिश की है। गावस्कर ने नितीश राणा की जगह बतौर ओपनर सुनील नारेन को लाने की बात भी कही है। यानी दोनों ओपनरों की जगह एक नई जोड़ी को आजमाने का विकल्प गावस्कर ने बताया है।

स्टार स्पोर्ट्स पर गावस्कर ने कहा कि नितीश राणा केकेआर के लिए बहुत सफल रहे हैं, वह वर्षों से नंबर 3 पर बल्लेबाजी कर रहे हैं। इसलिए अगर राहुल त्रिपाठी बल्लेबाजी ओपनिंग कर सकते हैं, जो वह पहले अन्य फ्रेंचाइजियों के लिए करते थे, तो शायद उनके लिए आगे जाने का रास्ता बन सकता है।

सुनील गावस्कर का पूरा बयान

गावस्कर ने कहा कि केकेआर को अपनी मानसिकता बनानी होगी कि क्या सुनील नारेन बतौर ओपनर शुभमन गिल या राहुल त्रिपाठी के साथ जा सकते हैं। शुभमन गिल भी संघर्ष कर रहे हैं। शायद त्रिपाठी बतौर ओपनर सुनील नारेन के साथ खेलें, ऐसी स्थिति बन सकती है।

पंजाब किंग्स के खिलाफ जीत को लेकर गावस्कर ने कहा कि मॉर्गन इस जीत और खुद की फॉर्म को लेकर शायद खुश होंगे। उन्होंने कहा कि मॉर्गन अच्छे शॉट खेल रहे थे और आक्रामक भी दिख रहे थे उनका स्वाभाविक गेम है। आने वाले मैचों को लेकर उनके अंदर निश्चित रूप से आत्मविश्वास भरेगा।

गौरतलब है कि पंजाब किंग्स की टीम को केकेआर ने पांच विकेट से हरा दिया था। पहले खेलते हुए पंजाब की टीम महज 123 रन बना पाई थी। जवाब में खेलते हुए केकेआर ने मैच को 5 विकेट से जीत लिया। इयोन मॉर्गन बेहतर टच में दिखाए दिए और उन्होंने नाबाद 47 रनों की पारी खेली थी। केकेआर की टीम के मनोबल के लिए यह जीत काफी अहम थी।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...