Create

IPL 2021 - दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ ऑलराउंड प्रदर्शन करने वाले सुनील नारेन ने टीम की जीत के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया 

सुनील नारेन दूसरे चरण में अच्छी लय में दिख रहे हैं
सुनील नारेन दूसरे चरण में अच्छी लय में दिख रहे हैं

आईपीएल 2021 (IPL 2021) में आज खेले गए दिन के पहले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने एक करीबी मुकाबले में मात दी। इस मैच में टीम की जीत के नायक दिग्गज खिलाड़ी सुनील नारेन (Sunil Narine) रहे। नारेन ने गेंद और बल्ले दोनों के साथ योगदान दिया और अपनी टीम को मैच जिताने में अहम भूमिका अदा की। सुनील नारेन ने मैच के बाद अपनी बेहतरीन गेंदबाजी के लिए केकेआर के गेंदबाजी कोच को भी श्रेय दिया।

दिल्ली और कोलकाता के बीच खेले गए आईपीएल 2021 के 41वें मैच में दिल्ली की टीम केकेआर की गेंदबाजी के सामने 20 ओवर में 127/9 का ही स्कोर बना पाई। केकेआर की तरफ से सुनील नारेन ने 4 ओवर में 18 रन देकर फॉर्म में चल रहे श्रेयस अय्यर तथा ललित यादव को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

मैच के बाद नारेन ने कहा कि पिच से स्पिन गेंदबाजों को मदद मिल रही थी तथा अपनी गेंदबाजी के लिए गेंदबाजी कोच को भी श्रेय दिया। उन्होंने कहा,

यहां कुछ मैच देखकर मुझे पता था कुछ स्पिन है। मैं ज्यादा फुल लेंथ गेंदबाजी नहीं करना चाहता था। मैं बहुत कुछ कर चुका हूं। गेंदबाजी कोच को श्रेय देने की जरूरत है, यह एक प्लस है और मेरे लिए वापस आने के लिए यही महत्वपूर्ण है।

नारेन ने बल्लेबाजी में भी योगदान दिया

दिल्ली कैपिटल्स की शानदार गेंदबाजी के खिलाफ केकेआर के बल्लेबाज तेजी से रन बनाने में संघर्ष कर रहे थे और ऐसा लग रहा था कि मैच अंतिम ओवरों में केकेआर से दूर जा सकता है। हालांकि नारेन ने निचले क्रम में आकर मात्र 10 गेंदों में एक चौके और दो छक्के की मदद से 21 रन बनाकर केकेआर को मैच के करीब पहुंचा दिया। मैच के बाद नारेन ने अपनी बल्लेबाजी को लेकर कहा,

मध्यक्रम में बल्लेबाजी करना चुनौतीपूर्ण है। लंबे समय तक कड़ी मेहनत करने के बाद अब उसका नतीजा देखकर खुशी हो रही है।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के 128 रन के लक्ष्य को सात विकेट खोकर प्राप्त कर लिया और 2 अहम अंक हासिल किये। नारेन को उनके शानदार खेल के लिए प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment