Create

IPL 2021 - "मुझे काफी हैरानी हो रही है कि आदिल रशीद को अभी तक किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था"

आदिल रशीद गेंदबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
आदिल रशीद गेंदबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने इंग्लैंड (England Cricket Team) के दिग्गज गेंदबाज आदिल रशीद (Adil Rashid) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आदिल रशीद इस वक्त आईपीएल (IPL) में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के लिए खेल रहे हैं। उन्हें रिप्लेसमेंट के तौर पर चुना गया है। वहीं सुनील गावस्कर ने इस बात पर हैरानी जताई है कि आदिल रशीद को किसी भी फ्रेंचाइजी ने अभी तक ऑक्शन के दौरान नहीं खरीदा था।

सुनील गावस्कर के मुताबिक आदिल रशीद एक बहुत ही जबरदस्त गेंदबाज हैं। उनकी गेंदबाजी में काफी विविधता देखने को मिलती है और वो बल्लेबाजों को काफी परेशान करते हैं। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा,

आदिल रशीद एक बहुत ही चतुर गेंदबाज हैं। हमने उनको लिमिटेड ओवर्स की क्रिकेट में देखा है और अपनी गेंदबाजों में वो काफी वैरिएशन लाते हैं। वो बाएं हाथ के बल्लेबाजों को अलग लाइन और दाएं हाथ के बल्लेबाजों को अलग लाइन से गेंदबाजी करते हैं। वो गेंद को दूर ले जाते हैं ताकि अगर कोई बल्लेबाज बड़ा शॉट लगाना चाहे तो गेंद बल्ले पर सही तरह से ना आए और वो कैच आउट हो जाए।

आदिल रशीद के लिए ऑक्शन में कई टीमें बोली लगा सकती हैं - सुनील गावस्कर

पंजाब किंग्स ने आदिल रशीद को झाय रिचर्डसन के रिप्लेसमेंट के रूप में शामिल किया था जिन्होंने सेकेंड हाफ से अपना नाम वापस ले लिया था। सुनील गावस्कर ने आगे कहा,

आदिल रशीद एक बहुत ही बेहतरीन गेंदबाज हैं। मुझे बिल्कुल भी हैरानी नहीं हो रही है कि द हंड्रेड टूर्नामेंट में उन्होंने 12 विकेट लिए थे। मुझे इस बात को लेकर ज्यादा हैरानी है कि वो अभी तक आईपीएल में किसी भी फ्रेंचाइजी का हिस्सा नहीं थे। आईपीएल का बड़ा ऑक्शन आने वाला है और आदिल रशीद के पास अपने आपको साबित करने का मौका है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment