Create

टी नटराजन ने इंजरी के बाद अपनी वापसी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

टी नटराजन इंजरी की वजह से काफी समय तक क्रिकेट से बाहर रहे
टी नटराजन इंजरी की वजह से काफी समय तक क्रिकेट से बाहर रहे

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के लेफ्ट ऑर्म सीमर टी नटराजन (T Natarajan) ने इंजरी के बाद मैदान में वापसी करने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। नटराजन ने लंबे समय के बाद वापसी के बावजूद बेहतर प्रदर्शन करने की उम्मीद जताई है। साथ ही वो अपने कमबैक को लेकर काफी खुश भी हैं।

टी नटराजन के घुटने की सर्जरी हुई थी और इसी वजह से वो आईपीएल के पहले हाफ में सिर्फ दो ही मैचों में हिस्सा ले पाए थे। हालांकि अब उन्होंने अपनी वापसी कर ली है और मैदान में उतरने के लिए बेताब हैं।

मैदान में वापसी करने के बाद टी नटराजन का बयान

सनराइजर्स हैदराबाद के सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में नटराजन ने अपनी वापसी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मैं सर्जरी के बाद पांच महीने के अंतराल पर मैदान में वापसी कर रहा हूं। इसलिए मैं इस वक्त काफी खुश हूं। मैं काफी कॉन्फिडेंट भी हूं क्योंकि मैं एक लंबे गैप के बाद खेल रहा हूं। मैं खेलने के लिए काफी बेताब था लेकिन अब काफी खुश हूं।

टी नटराजन आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का हिस्सा हैं और निश्चित तौर पर वो टीम के लिए दूसरे हाफ में बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगे।

सनराइजर्स हैदराबाद का आईपीएल 2021 के पहले चरण में प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा था। हैदराबाद की टीम पहले चरण में सात में से केवल एक ही मैच जीतने में कामयाब हुई थी। इस समय सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल 2021 की अंक तालिका में अंतिम स्‍थान पर है। उन्हें अगर प्‍लेऑफ में पहुंचना है तो अपने सभी मुकाबले जीतने होंगे। एसआरएच की टीम आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में अपने अभियान की शुरूआत दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ मुकाबले से 22 सितंबर को करेगी।

इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने कहा था कि पहले हाफ में खराब प्रदर्शन के बावजूद खिलाड़ियों के अंदर जोश बरकरार है। सनराइजर्स हैदराबाद को जॉनी बेयरेस्टो के रूप में एक झटका पहले ही लग चुका है जिन्होंने सेकेंड फेज से अपना नाम वापस ले लिया है। ऐसे में टीम की राह आसान नहीं रहने वाली है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment