Create

सनराइजर्स हैदराबाद का दिग्गज खिलाड़ी IPL के पूरे सीजन से हुआ बाहर

आईपीएल (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के लिए एक बुरी खबर आई है। तेज गेंदबाज टी नटराजन घुटने की चोट के कारण बाहर हो गए हैं। टी नटराजन (T Natarajan) के बाहर होने से हैदराबाद की गेंदबाजी यूनिट पर निश्चित रूप से असर पड़ेगा। बाएँ हाथ का यह गेंदबाज अब आगे टूर्नामेंट में भाग नहीं ले पाएगा।

बीसीसीआई के के सूत्रों के अनुसार टी नटराजन को बेंगलुरु स्थिति नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिपोर्ट करने के लिए कहा जा सकता है। नटराजन की चोट किस चरण मस गंभीर हुई इसकी जानकारी नहीं मिली लेकिन इससे पहले भी वह चोट के कारण दो माह तक नेशनल क्रिकेट एकेडमी बेंगलुरु में रहे थे। आखिरी बार 11 अप्रैल को केकेआर के खिलाफ मैच में नटराजन मैदान पर उतरे थे। इस सीजन नटराजन ने महज दो ही मुकाबले खेले।

एनसीए के चिकित्सक उनकीफिटनेस की स्थिति की निगरानी कर रहे हैं और बीसीसीआई को चोट की वृद्धि के बारे में सूचित किया है। अब उम्मीद की जा रही है कि बीसीसीआई फ्रैंचाइज़ी को पेसर को छोड़ने के लिए कहेगी, जो अभी भी टीम के साथ जुड़े हुए हैं।

हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने जब पंजाब के खिलाफ मैच के बाद प्रतिक्रिया दी तब नटराजन की चोट को लेकर किसी तरह का कोई संकेत नहीं दिया था। आईपीएल से बाहर होने जैसी किसी भी बात के बारे में वॉर्नर ने कोई सूचना नहीं दी थी। हालांकि अब नटराजन के बाहर होने की पुष्टि हुई है और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए यह बड़ा नुकसान है क्योंकि वह एक शानदार यॉर्कर गेंदबाज हैं।

हैदराबाद का प्रदर्शन इस आईपीएल में अब तक खास नहीं रहा है। इस फ्रेंचाइजी ने अब तक चार मैच खेले हैं और लगातार तीन बार पराजय का सामना करने के बाद उन्हें एक मैच में जीत हासिल हुई है। देखना होगा कि नटराजन की जगह किसे टीम में शामिल किया जाता है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment