Create

टी नटराजन आईपीएल के लिए यूएई जाने को तैयार

टी नटराजन चोट की वजह से आईपीएल के पहले चरण में  शुरूआती मैच खेलने के बाद बाहर हो गए थे
टी नटराजन चोट की वजह से आईपीएल के पहले चरण में शुरूआती मैच खेलने के बाद बाहर हो गए थे
reaction-emoji
Naveen Sharma

आईपीएल (IPL) के दूसरे चरण का समय नजदीक आने के साथ टीमों ने भी अपनी तैयारियों में तेजी दर्शाई है। चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने अपने कुछ खिलाड़ियों को एक महीने पहले ही दुबई भेज दिया है। इस बीच सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) से भी अहम जानकारी सामने आई है। टी नटराजन (T Natarajan) चोट से ठीक होकर टीम के साथ यूएई रवाना होंगे।

क्रिकबज के अनुसार सनराइजर्स हैदराबाद के एक अधिकारी ने कहा है कि टी नटराजन के लिए हमें अनुमति मिल गई है और वह टीम के साथ यूएई जाएंगे।

उल्लेखनीय है कि आईपीएल के पहले चरण में नटराजन को घुटने में चोट लगी थी और वह बाहर हो गए थे। इसके बाद बेंगलुरु स्थिति नेशनल क्रिकेट एकेडमी में उन्हें रिकवरी के लिए भेजा गया और अब वह ठीक नजर आ रहे हैं। नेशनल क्रिकेट एकेडमी की अनुमति के बाद उन्हें आईपीएल में खेलने के लिए टीम यूएई लेकर जाएगी।

एनसीए की मेडिकल टीम को लगता है कि नटराजन यूएई की यात्रा करने के लिए पर्याप्त रूप से फिट हैं। नटराजन भी अपनी वापसी को लेकर काफी उत्सुक होंगे। यूएई में पिच धीमी और सूखी होने के कारण बाएं हाथ के तेज गेंदबाज की विविधताएं काफी प्रभावी होंगी। इसके अलावा, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि नटराजन पिछले साल के आईपीएल में अपने सनसनीखेज प्रदर्शन के बाद एक घरेलू नाम बन गए। उस धाकड़ प्रदर्शन के कारण उनको टीम इंडिया में ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए चुना गया। वहां उन्हें टी20 क्रिकेट के लिए लेकर जाया गया था लेकिन वह हर प्रारूप में खेलने में सफल रहे। कुछ खिलाड़ियों के चोटिल होने पर उन्हें टेस्ट डेब्यू करने का मौका भी मिल गया।

नटराजन के लिए आईपीएल इसलिए भी खास होगा क्योंकि वहां बेहतर खेल के दम पर वह टी20 वर्ल्ड कप की टीम के लिए दरवाजा खटखटा सकते हैं। देखना होगा कि इस बार उनका खेला कैसा रहेगा। केन विलियमसन की कप्तानी वाली हैदराबाद की टीम का प्रदर्शन पहले चरण में खास नहीं रहा।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...