Create
Notifications

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए मुंबई इंडियंस के दो प्रमुख सदस्‍य अबुधाबी पहुंचे

ट्रेंट बोल्‍ट और शेन बॉन्ड अबुधाबी पहुंच गए हैं
ट्रेंट बोल्‍ट और शेन बॉन्ड अबुधाबी पहुंच गए हैं
Vivek Goel
FEATURED WRITER

गत चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को आईपीएल 2021 (IPL 2021) में खिताबी हैट्रिक की उम्‍मीद है। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के नेतृत्‍व वाली मुंबई इंडियंस की टीम के कई भारतीय खिलाड़ी दूसरे चरण की तैयारी के लिए यूएई पहुंच चुके हैं और अब दो प्रमुख सदस्‍य स्‍क्‍वाड से जुड़ने के लिए अबुधाबी पहुंच गए हैं।

न्‍यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्‍ट और गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड मुंबई इंडियंस कैंप से जुड़ने के लिए अबुधाबी पहुंचे। ये दोनों ट्रेनिंग कैंप में जुड़ने से पहले अनिवार्य पृथकवास पूरा करेंगे। मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी ने एक फोटो पोस्‍ट करते हुए फैंस को बोल्‍ट और बॉन्ड के जुड़ने की खबर दी है।

मुंबई इंडियंस ने फोटो के साथ कैप्‍शन लिखा, 'न्‍यूजीलैंड से एक्‍सप्रेस पेस आई। घर में स्‍वागत है बोल्‍ट और बॉन्ड।'

पता हो कि ट्रेंट बोल्‍ट मुंबई इंडियंस के प्रमुख तेज गेंदबाजों में से एक हैं। उन्‍होंने आईपीएल 2021 के पहले चरण में सात मैचों में 8 विकेट लिए थे। वहीं शेन बॉन्ड लंबे समय से फ्रेंचाइजी के गेंदबाजी कोच की भूमिका निभा रहे हैं।

न्‍यूजीलैंड के हेड कोच को शेन बॉन्ड से बड़ी उम्‍मीद

न्‍यूजीलैंड क्रिकेट ने हाल ही में शेन बॉन्ड को आगामी टी20 विश्‍व कप के लिए अपने कोचिंग स्‍टाफ में शामिल किया है। न्‍यूजीलैंड के हेड कोच गैरी स्‍टेड ने इस फैसले के पीछे की वजह बताई है।

स्‍टेड ने कहा कि आईपीएल में शामिल होने के कारण शेन बॉन्ड के पास तकनीकी इनपुट बेहतरीन है, जिससे विश्‍व कप में न्‍यूजीलैंड को मदद मिलेगी।

स्‍टेड ने कहा, 'शेन बॉन्ड हमारे साथ पहले भी रहा है और समझता है कि हम कैसे खेलते हैं। यूएई में विश्‍व कप से पहले, वह कुछ तकनीकी आंतरिक चीजें लाएगा कि प्रतियोगिता में क्‍या होगा। वह तेज गेंदबाजों के साथ-साथ स्पिनरों की मदद कर सकता है। इसलिए हमें अन्‍य टीमों की तुलना में एक कदम आगे रहने की जरूरत है।'

आईपीएल में शेन बॉन्ड की कोशिश यही होगी कि यूएई में उसके गेंदबाज शानदार प्रदर्शन करें। ट्रेंट बोल्‍ट और जसप्रीत बुमराह टीम को खिताब दिलाने के लिए अहम भूमिका निभा सकते हैं। मुंबई इंडियंस अपने अभियान की शुरूआत 19 सितंबर को चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ करेगी।

Edited by Vivek Goel
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now