Create
Notifications

IPL 2021 - उमरान मलिक की गेंदबाजी को लेकर जेसन होल्डर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

उमरान मलिक गेंदबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
उमरान मलिक गेंदबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
SENIOR ANALYST

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) को लेकर टीम के दिग्गज ऑलराउंडर जेसन होल्डर (Jason Holder) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने उमरान मलिक के पेस की तारीफ की है और कहा है कि जिस तरह की गति उनके पास है उसे देखते हुए वो किसी भी बॉलिंग लाइन अप के लिए काफी अहम होंगे।

उमरान मलिक ने आईपीएल 2021 में सबसे तेज गेंद डालने का रिकॉर्ड बनाया और हर किसी को हैरान कर दिया। आरसीबी के खिलाफ मैच में उमरान मलिक ने लगभग 153 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंकी और लोकी फर्ग्युसन को पीछे छोड़ दिया। उन्होंने आरसीबी के खिलाफ मुकाबले में 4 ओवरों में 21 रन देकर 1 विकेट चटकाए।

उमरान मलिक का पेस उनका सबसे बड़ा हथियार है - जेसन होल्डर

जेसन होल्डर ने मैच के बाद वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में उमरान मलिक को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

पहली चीज तो ये कि उनकी पेस काफी शानदार है और ये उनका सबसे बड़ा हथियार है। ट्रेनिंग में उन्होंने लगातार बेहतरीन प्रदर्शन किया था और हमें काफी दिक्कतों में डाला था। अपनी पेस से वो बल्लेबाजों को चकमा देते हैं और वो एक्स्ट्रा पेस किसी भी गेंदबाजी लाइन अप के लिए वरदान है। इसके अलावा उनका गेंद पर कंट्रोल भी काफी अच्छा है। कई सारे गेंदबाज जो तेज गति से डालते हैं अक्सर वो कंट्रोल खो देते हैं लेकिन उमरान मलिक के साथ ऐसा नहीं है।

इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने भी उमरान मलिक की काफी तारीफ की थी। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ सीजन में हमने उनको नेट्स पर देखा है और उन्होंने काफी प्रभावित किया था। टीम में उनको ऐसे साथी मिले हैं जो अपना ज्ञान साझा करते हैं। युवा खिलाड़ियों के लिए इन्वोल्व होने का यह शानदार मौका है।


Edited by सावन गुप्ता

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now