Create

IPL 2021 - सनराइजर्स हैदराबाद टीम में बदलाव, नटराजन की जगह नया खिलाड़ी शामिल

नटराजन कोरोना संक्रमण के कारण बायो बबल से बाहर हैं
नटराजन कोरोना संक्रमण के कारण बायो बबल से बाहर हैं

जम्मू और कश्मीर के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम में शामिल किया गया है। टी नटराजन (T Natarajan) कोरोना संक्रमित हैं इसलिए उमरान को बतौर रिप्लेसमेंट टीम का हिस्सा बनाया गया है। टी नटराजन दो दिन पहले ही कोरोना संक्रमित पाए गए थे, इसके बाद उनके करीबी सम्पर्क में आए कुछ खिलाड़ियों को भी आइसोलेशन में भेज दिया गया था।

आईपीएल में 6.1 रेग्युलेशन के आधार पर कम समय के लिए किसी खिलाड़ी को रिप्लेस किया जा सकता है। जब तक मुख्य खिलाड़ी फिट होकर वापस नहीं आ जाता, अस्थायी रिप्लेसमेंट टीम में रखा जा सकता है। आईपीएल मीडिया रिलीज में इसका जिक्र किया गया है। यह भी कहा गया है कि टी नटराजन के वापस आने तक ही उमरान मलिक सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के साथ रह सकते हैं।

मलिक अब तक एक टी20 और एक लिस्ट ए मैच खेल चुके हैं। अपने एकमात्र टी20 में उन्होंने इस साल जनवरी में रेलवे के खिलाफ तीन विकेट हासिल किए थे। इससे पहले शेरफेन रदरफोर्ड भी पिता के निधन की वजह से हैदराबाद की टीम से बाहर हो गए। वह जॉनी बेयरस्टो की जगह रिप्लेसमेंट खिलाड़ी के तौर पर शामिल किये गए थे। रदरफोर्ड स्वदेश रवाना हो गए हैं जिसकी जानकारी सनराइजर्स हैदराबाद ने ट्विटर के जरिये दी थी।

🚨 NEWS 🚨: Umran Malik joins Sunrisers Hyderabad as short-term COVID-19 replacement for T Natarajan. #VIVOIPL Details 👇

सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य गेंदबाजों में से एक नटराजन के कोरोना संक्रमित होने के बाद कुल छह खिलाड़ियों को आइसोलेशन में भेजा गया था। बाकी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच को तय कार्यक्रम के अनुसार ही आयोजित किया गया था। दिल्ली की टीम ने इस मैच में हैदराबाद को 8 विकेट के बड़े अंतर से हरा दिया। सनराइजर्स की टीम के लिए कुछ भी सही घटित नहीं हो रहा है। अंक तालिका में यह टीम आखिरी स्थान पर काबिज है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment