Create
Notifications

IPL 2021 - उमरान मलिक ने अपनी गति को लेकर दिया बड़ा बयान, इरफान पठान का जिक्र

उमरान मलिक (Photo Credit - Twitter)
उमरान मलिक (Photo Credit - Twitter)
SENIOR ANALYST

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) ने आईपीएल 2021 (IPL) में अपनी गेंदबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उमरान ने महज दो मैचों में ही वर्ल्ड क्रिकेट को अपनी गति से काफी प्रभावित किया है। अपनी इस पेस को लेकर उन्होंने बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि वो शुरूआत से ही तेज गति से बॉल डाला करते थे और इरफान पठान ने भी उनकी गेंदबाजी सुधारने में उनकी काफी मदद की।

उमरान मलिक ने आईपीएल 2021 में सबसे तेज गेंद डालने का रिकॉर्ड बनाया और हर किसी को हैरान कर दिया। आरसीबी के खिलाफ मैच में उमरान मलिक ने लगभग 153 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंकी और लोकी फर्ग्युसन को पीछे छोड़ दिया।

उमरान मलिक ने मैच के बाद आईपीएल की वेबसाइट पर भुवनेश्वर कुमार से बातचीत में कहा,

शुरूआत से ही मैं तेज गति से गेंदबाजी किया करता था। जब मैं कास्को बॉल के साथ क्रिकेट खेला करता था तब भी तेज गति से डालता था। हम लोग एक ओवर का मैच खेला करते थे और मैं दौड़ते हुए काफी तेज गति से गेंदबाजी करता था।

इरफान पठान ने मुझे गाइड किया - उमरान मलिक

उमरान मलिक ने इरफान पठान को भी अपनी सफलता का श्रेय दिया और कहा कि उन्होंने गेंदबाजी सुधारने में काफी मदद की। उमरान ने आगे कहा,

मुझे मौका देने के लिए मैं सनराइजर्स हैदराबाद टीम का आभार प्रकट करता हूं। इसके अलावा इरफान पठान ने भी मेरी काफी मदद की। वो मेरे पास आए और बताया कि मैं कहां पर सुधार कर सकता हूं। जब नेट्स में मुझे पहली बार केन विलियमसन और डेविड वॉर्नर को गेंदबाजी करनी पड़ी तो मैं थोड़ा डर गया था।

आपको बता दें कि उमरान मलिक ने अभी तक केवल एक लिस्ट ए मैच खेला है और आईपीएल समेत कुल मिलाकर तीन टी20 मुकाबले खेले हैं। उन्होंने अपना टी20 डेब्यू 18 जनवरी को सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में रेलवे के खिलाफ किया था।


Edited by सावन गुप्ता

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now