Create
Notifications

IPL 2021 - वरुण चक्रवर्ती ने पूर्व दिग्गज भारतीय खिलाड़ी से मिलने के बाद ट्वीट कर कही बड़ी बात 

वरुण चक्रव्रती ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में अच्छी गेंदबाजी की थी
वरुण चक्रव्रती ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में अच्छी गेंदबाजी की थी
Prashant Kumar
visit

आईपीएल (IPL) 2021 में अपनी गेंदबाजी से धूम मचाने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के स्पिन गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) ने कल खेले गए मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के बाद खास शख्स से मुलाकात की। यह शख्स कोई और नहीं बल्कि क्रिकेट के भगवान पूर्व भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) थे। सचिन आईपीएल के इस सीजन में मुंबई इंडियंस के मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं और इसी वजह से वह यूएई में टीम के साथ मौजूद हैं। वहीं वरुण चक्रवर्ती कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाज हैं और उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में शिरकत भी की थी।

आईपीएल 2021 के 34वें मैच में मुंबई इंडियंस को कोलकाता के खिलाफ एक करारी हार का सामना करना पड़ा। केकेआर के बल्लेबाजों ने मुंबई के विश्वस्तरीय गेंदबाजों के खिलाफ ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी की और सात विकेट से जीत हासिल की।

मैच के बाद वरुण चक्रवर्ती ने दिग्गज सचिन तेंदुलकर के साथ मुलाकात की। उनके साथ अपनी तस्वीर को वरुण ने ट्वीट किया तथा साथ में एक बहुत ही खास बात भी लिखी। उन्होंने लिखा,

"अपने सपनों का पीछा करना बंद न करें, सपने सच होते हैं" - सचिन तेंदुलकर।
"Dont stop chasing your dreams, Dreams do come true" - SACHIN TENDULKAR https://t.co/ktr86O4CiN

मुंबई इंडियंस के खिलाफ वरुण चक्रवर्ती ने कोई विकेट तो हासिल नहीं किया लेकिन उन्होंने काफी कम रन खर्च किये तथा मुंबई के बल्लेबाजों पर दवाब बनाये रखा। वरुण ने अपने चार ओवर के स्पेल में मात्र 22 रन खर्च किये।

वरुण चक्रवर्ती टी20 वर्ल्ड कप में सरप्राइज पैकेज होंगे - इरफान पठान

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान इरफान पठान ने वरुण चक्रवर्ती को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा कि भारत के गेंदबाजी अटैक में वरुण एक सरप्राइज पैकेज होंगे और टी20 वर्ल्ड कप में काफी कारगर साबित हो सकते हैं। उन्होंने कहा,

वरुण चक्रवर्ती एक बड़े एक्स फैक्टर हो सकते हैं। आपने उन्हें इंटरनेशनल मैचों में नहीं खेला है, केवल आईपीएल में खेला है और यहां पर डायनेमिक्स थोड़ा अलग होता है। जब आप आईपीएल के बाद उन्हें वर्ल्ड कप में खेलेंगे तो चीजें काफी अलग तरह की होंगी। वर्ल्ड कप का दबाव अलग किस्म का होगा और वो मिस्ट्री बनी रहेगी।

Edited by Prashant Kumar
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now