Create
Notifications

आवेश खान को लेकर वीरेंदर सहवाग ने दी बड़ी प्रतिक्रिया, "अंडर द् रडार" प्लेयर बताया

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
सावन गुप्ता

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के युवा तेज गेंदबाज आवेश खान (Avesh Khan) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने आवेश खान को आईपीएल 2021 का "अंडर द रडार" स्टार बताया है। सहवाग के मुताबिक आवेश खान दिल्ली की टीम में बड़े नाम नहीं हैं लेकिन इस साल अपनी निरंतरता से सबको काफी प्रभावित किया है।

आवेश खान ने इस आईपीएल सीजन दिल्ली कैपिटल्स के लिए जबरदस्त प्रदर्शन किया था। उन्होंने आठ मुकाबलों में कुल 14 विकेट चटकाए थे और सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर थे। आवेश खान ने आठों मुकाबले में कम से कम एक विकेट जरुर चटकाए। उन्होंने दो बार तीन विकेट चटकाने का भी कारनामा किया। यही वजह रही कि दिल्ली कैपिटल्स ने एनरिक नॉर्ट्जे को इस आईपीएल सीजन ज्यादा मौका नहीं दिया।

वीरेंदर सहवाग ने आवेश खान को लेकर कहा,

इस टीम में हम रबाडा, अश्विन, पटेल और मिश्रा की बात करते हैं लेकिन कोई आवेश खान के बारे में बात नहीं करता है। वो इस सीजन के अंडर द् रडार प्लेयर हैं। वो चुपचाप आते हैं और 2-3 विकेट चटकाकर निकल लेते हैं। हर्षल पटेल के बाद वो दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं।

ये भी पढ़ें: "अगर किसी प्लेयर को सीखना है कि दबाव में कैसे खेला जाता है तो उसे भारत के खिलाफ खेलना चाहिए"

जिम्बाब्वे के पूर्व क्रिकेटर ने भी आवेश खान को लेकर दिया बयान

जिम्बाब्वे के पूर्व क्रिकेटर पोमी म्बांग्वा ने भी वीरेंदर सहवाग के बयान पर सहमति जताई है। उन्होंने आवेश खान को लेकर कहा,

मुझे नहीं लगता है कि आवेश खान के बारे में ज्यादा कुछ कहा गया है या लिखा गया है। लेकिन इसके बावजूद वो अपना काम बखूबी कर रहे हैं। उन्होंने मैच के सभी तीनों फेज में विकेट चटकाए हैं। उन्होंने बेहतरीन लेंथ पर गेंदबाजी की है।

ये भी पढ़ें: "IPL स्थगित होने के बावजूद भारत में टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन होने की उम्मीद"


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...