Create
Notifications

ऋषभ पन्त ने अगले IPL के लिए दी सभी टीमों को चुनौती

ऋषभ पन्त ने अगले सीजन बेहतर तरीके से मैदान पर उतरने की बात कही
ऋषभ पन्त ने अगले सीजन बेहतर तरीके से मैदान पर उतरने की बात कही
Naveen Sharma
FEATURED WRITER

दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम केकेआर (KKR) के खिलाफ क्वालीफायर मैच में हारकर आईपीएल (IPL) से बाहर जरुर हो गई लेकिन ऋषभ पन्त की कप्तानी को लेकर तारीफें देखने को मिल रही हैं। पहली बार कप्तानी करते हुए पन्त इस टीम को वहां तक लेकर गए। ऋषभ पन्त ने ट्विटर पर दिल्ली की कप्तानी करने को लेकर एक भावुक मैसेज लिखा है। पन्त ने यह भी लिखा है कि हम अगले सीजन मजबूती से वापसी करेंगे।

ऋषभ पन्त ने लिखा कि यह कल रात दिल टूटने के साथ समाप्त हुआ, लेकिन मुझे असाधारण योद्धाओं की इस टीम का नेतृत्व करने से अधिक गर्व नहीं हो सकता। हमने सीजन के दौरान कड़ी मेहनत की, और कुछ दिनों में हम गिरे भी लेकिन हमारा 100 फीसदी दिया।

पन्त ने यह भी कहा कि टीम के मालिकों, प्रबंधन, कर्मचारियों, मेरे साथियों और सबसे महत्वपूर्ण हमारे उत्साही प्रशंसकों, मैं आपको अपने दिल से धन्यवाद कहना चाहता हूं। आप सभी ने इस सीजन को खास बनाया। हम मजबूती से वापसी करेंगे।

It ended in heartbreak last night, but I could not be more proud of leading this team of exceptional warriors. We battled hard through the season, and while we may have fallen short on some days, we always gave 100%. https://t.co/IRPGqsmPT0

गौरतलब है कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम केकेआर के खिलाफ पहले बैटिंग करते हुए पीछे रह गई थी। बल्लेबाजी में दिल्ली की टीम 135 रनों का स्कोर ही बना पाई थी। जवाब में खेलते हुए केकेआर की टीम को ओपनिंग जोड़ी ने बेहतरीन शुरुआत दी लेकिन बाद में टीम की बल्लेबाजी लड़खड़ा गई और कुछ विकेट जल्दी-जल्दी गिरे। दिनेश कार्तिक, इयोन मॉर्गन, शाकिब अल हसन और सुनील नारेन खाता तक नहीं खोल पाए थे।

अंतिम दो गेंदों पर केकेआर को 6 रन की आवश्यकता थी और राहुल त्रिपाठी ने छक्के से केकेआर को जीत दिलाते हुए फाइनल में पहुंचा दिया, इसके साथ ही दिल्ली कैपिटल्स की टीम फाइनल की दौड़ से बाहर हो गई। पिछले सीजन में दिल्ली ने फाइनल तक का सफर तय किया था जहाँ मुंबई इंडियंस के खिलाफ उन्हें पराजय का सामना करना पड़ा था।

To the owners, management, staff, my teammates and most importantly, our passionate fans, I want to say thank you from my heart. You all made this season special. We will come back stronger @DelhiCapitals 🙌
Edited by Naveen Sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now