Create
Notifications

IPL 2021 - शिवम दुबे के लिए दर्शकों ने बनाया गाना, स्टेडियम में जोर-जोर से गाया

शिवम दुबे ने सीएसके के खिलाफ मैच विजयी अर्धशतक जमाया
शिवम दुबे ने सीएसके के खिलाफ मैच विजयी अर्धशतक जमाया
Vivek Goel
FEATURED WRITER

शिवम दुबे (Shivam Dube) को आखिरकार आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण में पहली बार खेलने का मौका मिला। दुबे ने आते ही राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) के लिए मैच विनिंग पारी खेली और अपनी टीम को चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (Chennai Super Kings) पर सात विकेट से जीत दिलाई।

शिवम दुबे ने 42 गेंदों में चार चौके और चार छक्‍के की मदद से नाबाद 64 रन बनाए। अबुधाबी में मैच के दौरान रॉयल्‍स के फैंस ने शिवम दुबे के लिए नया गाना बनाया, जिसकी क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

फैंस ने लोकप्रिय बॉलीवुड गाना 'बचना ए हसीनो' गाना गुनगुनाया।

शिवम दुबे ने राजस्‍थान रॉयल्‍स के प्‍लेऑफ में पहुंचने की उम्‍मीदें जिंदा रखी

शिवम दुबे ने मैच विजयी पारी खेलकर राजस्‍थान रॉयल्‍स को दो महत्‍वपूर्ण अंक दिलाए। इस जीत के साथ राजस्‍थान रॉयल्‍स के प्‍लेऑफ में पहुंचने की उम्‍मीदें कायम है। रुतुराज गायकवाड़ के बेहतरीन शतक की मदद से निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 189 रन बनाए। राजस्‍थान रॉयल्‍स ने 17.3 ओवर में तीन विकेट खोकर 190 रन बनाए।

पूर्व भारतीय विकेटकीपर दीप दासगुप्‍ता ने भी शिवम दुबे की जमकर तारीफ की है। दासगुप्‍ता ने कहा, 'मैं सोच रहा था कि वो कैसे खेलेगा। शिवम भारत के लिए अर्धशतक जमा चुका है। पहले चरण में मुझे लगा कि उसने राजस्‍थान के लिए अच्‍छा प्रदर्शन किया। मुझे नहीं पता कि चार से साढ़े चार महीने के ब्रेक में क्‍या हुआ और दूसरे चरण में उन्‍हें खेलने का मौका नहीं मिला।'

दासगुप्‍ता ने आगे कहा, 'मगर हर बार जब मैं उन्‍हें देखा कि वो जब मैच नहीं खेल रहा है, इसके बावजूद कड़ी ट्रेनिंग कर रहे थे। वह फिट नजर आ रहे हैं। मुझे विश्‍वास है कि कड़ी मेहनत का इस मैच में अच्‍छा नतीजा मिला। और बड़ी बात, उसने बिलकुल ऐसे बल्‍लेबाजी की, जैसे नंबर-4 के बल्‍लेबाज हो।'

शिवम दुबे ने मौजूदा आईपीएल सीजन के 7 मैचों में खेलते हुए 209 रन बनाए हैं। शनिवार को उन्होंने आईपीएल करियर का पहला अर्धशतक जड़ा। वो गेंदबाज के रूप में आईपीएल में 4 विकेट भी ले चुके हैं लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ उनसे गेंदबाजी नहीं कराई गई। इस सीजन में उनसे अब तक सिर्फ तीन ओवर करवाए गए हैं जिसमें उनको कोई भी विकेट हासिल नहीं हुआ है।


Edited by Vivek Goel

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now