केएल राहुल अपनी मर्जी के हिसाब से चौके-छक्के लगाते हैं, पूर्व क्रिकेटर ने दिया बयान

केएल राहुल ने काफी शानदार पारी खेली (Photo Credit - IPLT20)
केएल राहुल ने काफी शानदार पारी खेली (Photo Credit - IPLT20)

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ मुकाबले में केएल राहुल (KL Rahul) की जबरदस्त बल्लेबाजी को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि केएल राहुल जब एक बार सेट हो जाते हैं तो फिर अपनी मर्जी से चौके-छक्के लगाते हैं।

केएल राहुल ने आईपीएल में एक बार फिर शानदार पारी खेली। उन्होंने सिर्फ 51 गेंद पर चार चौके और पांच छक्के की मदद से 77 रन बनाए और अपनी टीम को एक बड़े स्कोर तक पहुंचाने में मदद की।

केएल राहुल भारत के सबसे बेहतरीन टी20 बल्लेबाज हैं - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने केएल राहुल के पारी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

केएल राहुल की जितनी तारीफ की जाए वो कम है। उन्होंने काफी जबरदस्त बल्लेबाजी की। हर किसी का कहना है कि वो आईपीएल खेल रहे हैं लेकिन उनकी अपनी अलग एक फाइट चल रही है। वो ऑरैंज कैप के लिए रेस कर रहे हैं। ट्विटर पर ये चर्चा चल रही थी कि दुनिया का सबसे बेहतरीन टी20 बल्लेबाज कौन है तो वो जोस बटलर हैं। लेकिन भारत के सबसे बेहतरीन टी20 बल्लेबाज केएल राहुल हैं। वो जब मर्जी करता है चौके-छक्के लगाने शुरू कर देते हैं।

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के 45वें मैच में लखनऊ सुपरजायंट्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 6 रनों से हराते हुए जबरदस्त जीत दर्ज की। लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 195-3 का विशाल स्कोर खड़ा किया और दिल्ली कैपिटल्स अंत में सिर्फ 189-7 का स्कोर ही बना पाई। बल्लेबाजी में केएल राहुल ने लखनऊ के लिए कमाल किया तो वहीं गेंदबाजी में लखनऊ सुपरजायंट्स के लिए मोहसिन खान ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए। उन्हें उनके इस शानदार परफॉर्मेंस के लिए प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now