Create
Notifications

जब भी दिल्ली कैपिटल्स को दिक्कत हुई तो उन्होंने गेंद कुलदीप यादव को थमाई, पूर्व खिलाड़ी का बयान

कुलदीप यादव ने घातक गेंदबाजी की (Photo Credit - IPLT20)
कुलदीप यादव ने घातक गेंदबाजी की (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने केकेआर के खिलाफ मुकाबले में कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) के परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जब भी दिल्ली कैपिटल्स को कोई दिक्कत हुई उन्होंने गेंद कुलदीप यादव के हाथ में थमाई और उन्होंने टीम को मुश्किल परिस्थितियों से निकाला।

कुलदीप यादव ने दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलते हुए केकेआर के खिलाफ अपने चार ओवरों के स्पेल में 35 रन देकर चार विकेट चटकाए। यही वजह रही कि दिल्ली ने केकेआर को 44 रनों से हरा दिया। इसके बाद कुलदीप को प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। दिल्ली कैपिटल्स की टीम 215 रनों के स्कोर को डिफेंड कर रही थी और कुलदीप यादव ने शानदार गेंदबाजी कर मैच जिता दिया। उन्होंने अपने तीन विकेट तो एक ही ओवर में लिए।

कुलदीप यादव ने केकेआर के खिलाफ मुकाबले में अपने आपको साबित किया - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने कुलदीप यादव के परफॉर्मेंस को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

कुलदीप यादव ने काफी जबरदस्त प्रदर्शन किया। ये काफी हाई-स्कोरिंग मुकाबला था और जब भी टीम को दिक्कत हुई गेंद कुलदीप यादव को दी गई और उन्होंने अच्छा प्रदर्शन करके भी दिखाया। कुलदीप यादव ने इस टूर्नामेंट में अपनी एक अलग छाप छोड़ी है। कुलदीप यादव ने केकेआर को दिखाया कि वो क्या कर सकते हैं। केकेआर ने उन्हें बेंच पर बिठाकर रखा था और रिलीज भी नहीं कर रहे थे। लेकिन आज उन्होंने अपनी पुरानी टीम के खिलाफ दिखाया कि वो क्या कर सकते हैं।

इससे पहले कुलदीप यादव ने कहा था कि अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन से वो खुश हैं। कुलदीप के मुताबिक वो इस मुकाबले में अपनी छाप छोड़ना चाहते थे। उन्होंने कहा कि ने केकेआर टीम में काफी कुछ सीखा था और यहां पर आकर उसको अप्लाई कर रहा हूं। मैं अपने प्रदर्शन से काफी खुश हूं।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...