Create

उमरान मलिक ने अपनी गति से लोगों को डराया-धमकाया, युवा गेंदबाज को लेकर आया बयान

उमरान मलिक की गति चर्चा का विषय रही (Photo Credit - IPLT20)
उमरान मलिक की गति चर्चा का विषय रही (Photo Credit - IPLT20)
Nitesh

आईपीएल 2022 (IPL) में उमरान मलिक (Umran Malik) के शानदार प्रदर्शन को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उमरान मलिक ने अपनी गति से इस सीजन बल्लेबाजों को डराया और धमकाया।

उमरान मलिक ने आईपीएल 2022 में अपनी गेंदबाजी से सबको काफी प्रभावित किया। उन्होंने बीते सीजन 157 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करते हुए क्रिकेट दिग्गजों को अपना फैन बनाया। जैसे-जैसे सीजन आगे बढ़ा मलिक ने गति के साथ ही अपनी लाइन और लेंथ में भी सुधार किया और लगातार विकेट चटकाए। उन्होंने अपनी फ्रेंचाइजी के लिए इस सीजन सबसे अधिक 22 विकेट हासिल किए। पूरे सीजन मलिक की प्रभावशाली गेंदबाजी को देखने के बाद भारतीय चयनकर्ताओं ने भी उन्हें उनकी मेहनत का फल दिया और उनका चयन साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए भारतीय टीम में कर लिया गया।

उमरान मलिक ने अपनी पेस से बल्लेबाजों को डराया - आकाश चोपड़ा

वहीं आकाश चोपड़ा ने उमरान मलिक को उन अनकैप्ड प्लेयर्स की लिस्ट में जगह दी है जिन्होंने इस सीजन काफी शानदार खेल दिखाया। अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा "उमरान मलिक का नाम इस लिस्ट में जरूर आएगा। वो जम्मू-तवी एक्सप्रेस हैं। उनकी गेंदों में वो पैनापन है। उन्होंने लोगों को डरा-धमकाकर भगाया। उन्हें एक या दो मैचों में मार पड़ी थी और जब उन्हें मार पड़ती है तो फिर काफी ज्यादा पड़ती है। कई बार तो केन विलियमसन ने उनसे उनके पूरे ओवर भी नहीं करवाए। हालांकि जब भी उमरान ने अच्छी गेंदबाजी की उन्होंने तीन - चार विकेट जरूर चटकाए और यहां तक कि पांच विकेट हॉल भी लिया।"

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 में उमरान मलिक का इकॉनमी रेट 9.03 का रहा। हालांकि उन्होंने इस दौरान विकेटें भी काफी चटकाईं।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...