Create

पैट कमिंस को केकेआर के प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं करना चाहिए, पूर्व ओपनर का बयान

पैट कमिंस का परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा है (Photo Credit - IPLT20)
पैट कमिंस का परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा है (Photo Credit - IPLT20)
सावन गुप्ता

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि पैट कमिंस को अब केकेआर के प्लेइंग इलेवन में नहीं शामिल करना चाहिए क्योंकि उनका परफॉर्मेंस वैसा नहीं रहा है।

पैट कमिंस गुजरात टाइटंस के खिलाफ पिछले मुकाबले में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे। उनकी जगह टिम साउदी को खिलाया गया था। साउदी ने अच्छा प्रदर्शन किया था और 24 रन देकर 3 विकेट चटकाए थे। हालांकि केकेआर को मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था जो टूर्नामेंट में उनकी लगातार चौथी हार थी।

पैट कमिंस के विकेट नहीं लेने से केकेआर का बैलेंस खराब हो रहा है - आकाश चोपड़ा

कोलकाता नाइट राइडर्स का अगला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स से है। ऐसे में उनके सामने प्लेइंग इलेवन को लेकर चुनौती रहेगी। वहीं आकाश चोपड़ा का कहना है कि पैट कमिंस को अंतिम-11 में नहीं शामिल करना चाहिए। ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

पैट कमिंस ने एक मैच में 50 रन बनाए लेकिन गेंदबाजी में 150 रन दे चुके हैं। अगर वो विकेट नहीं लेंगे तो टीम का बैलेंस काफी खराब हो जाएगा। केकेआर की टीम टिम साउदी को खिलाएगी। आंद्रे रसेल एक बेहतरीन ऑल राउंड ऑप्शन हैं। अपना दिन होने पर सुनील नारेन भी बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते हैं। मैं पैट कमिंस को खिलाने के पक्ष में नहीं हूं।

पैट कमिंस की अगर बात करें तो अभी तक उन्होंने कुल चार मुकाबले खेले हैं और इस दौरान केवल चार ही विकेट चटकाए हैं। जबकि उनका इकॉनमी रेट 12 का रहा है। बल्ले से उन्होंने अभी तक 63 रन बनाए हैं, जिसमें से 56 रन तो उन्होंने केवल मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में ही बना दिए थे। इससे पता चलता है कि बाकी मैचों में वो पूरी तरह से फ्लॉप रहे हैं।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...