Create
Notifications

मिलर और अभिनव मनोहर के आउट होने के बाद लगा था कि मैच खत्म हो गया है, लेकिन राशिद खान ने करामात कर दिखाया, पूर्व ओपनर का बयान

राशिद खान और राहुल तेवतिया ने जबरदस्त बल्लेबाजी से टीम को मैच जिता दिया (Photo Credit - IPLT20)
राशिद खान और राहुल तेवतिया ने जबरदस्त बल्लेबाजी से टीम को मैच जिता दिया (Photo Credit - IPLT20)
Nitesh

आईपीएल 2022 (IPL) में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मिली रोमांचक जीत को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जब डेविड मिलर और अभिनव मनोहर आउट हुए थे तो उन्हें ऐसा लगा था कि मैच खत्म हो गया है। लेकिन राशिद खान ने एक बार फिर से करामात कर दिखाया और अपनी टीम को चमत्कारिक जीत दिला दी।

दरअसल सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में 196 रनों के टार्गेट का पीछा करते हुए गुजरात टाइटंस की टीम एक समय काफी मुश्किल में थी। टीम ने 16वें ओवर तक 140 रन तक 5 विकेट गंवा दिए थे। सभी प्रमुख बल्लेबाज आउट हो चुके थे और टीम को जीत के लिए आखिरी 4 ओवरों में 56 रनों की जरूरत थी। ऐसा लगा कि मैच अब गुजरात टाइटंस के हाथ से निकल गया है। हालांकि इसके बाद राशिद खान और राहुल तेवतिया ने छठे विकेट के लिए 59 रनों की अविजित साझेदारी कर टीम को जीत दिला दी। राशिद खान ने 11 गेंद पर 31 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। मार्को यानसेन के आखिरी ओवर में उन्होंने तीन छक्के लगाकर अपनी टीम को रोमांचक जीत दिला दी।

राशिद खान ने जबरदस्त बल्लेबाजी की - आकाश चोपड़ा

उनके इस परफॉर्मेंस को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा "जब मिलर और मनोहर आउट हुए तो मुझे लगा कि गेम ओवर हो गया है लेकिन उसके बाद राशिद खान आए और वो करामाती खान हैं। उनकी गेंदबाजी भले ही अच्छी नहीं रही लेकिन बल्लेबाजी काफी लाजवाब रही। इस तरह के शॉट्स भला कौन लगाता है। टीम को आखिरी ओवर में काफी ज्यादा रन चाहिए थे और उन्होंने उसे बनाया भी।"


Edited by Nitesh

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...