Create
Notifications

हार्दिक पांड्या की आईपीएल में कप्तानी को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

हार्दिक पांड्या कोच आशीष नेहरा के साथ एक कार्यक्रम के दौरान
हार्दिक पांड्या कोच आशीष नेहरा के साथ एक कार्यक्रम के दौरान
सावन गुप्ता

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की आईपीएल 2022 (IPL) में कप्तानी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि हार्दिक पांड्या पहली बार आईपीएल में कप्तानी करेंगे। ऐसे में वो किस तरह से कप्तानी करते हैं ये देखने वाली बात होगी।

हार्दिक पांड्या को आईपीएल 2022 के ऑक्शन से पहले गुजरात टाइटंस ने 15 करोड़ की रकम में ड्रॉफ्ट किया था। इसके बाद उन्हें टीम का कप्तान भी नियुक्त कर दिया गया। हार्दिक इससे पहले मुंबई इंडियंस की विनिंग टीम के एक अहम सदस्य थे। हालांकि अब उनके ऊपर नई जिम्मेदारी आ गई है। ऐसे में सबकी निगाहें उनके ऊपर लगी हुई हैं कि वो किस तरह से कप्तानी करते हैं।

हार्दिक पांड्या की कप्तानी को लेकर आकाश चोपड़ा का बयान

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने हार्दिक पांड्या के कप्तानी करने को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

गुजरात टाइटंस से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं। हार्दिक पांड्या पहली बार कप्तानी कर रहे हैं। उनकी कप्तानी किस तरह की होगी, ये तो भगवान ही जानते हैं। हार्दिक एक जबरदस्त प्लेयर हैं, वो मैच विनर और गेम चेंजर हैं। वो गेंदबाजी भी करेंगे और बल्लेबाजी भी करेंगे।

इससे पहले गुजरात टाइटंस के कोच विक्रम सोलंकी ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि हार्दिक पांड्या के अंदर एक सफल कप्तान बनने के सारे गुण मौजूद हैं। सोलंकी के मुताबिक रोहित शर्मा, विराट कोहली और एम एस धोनी जैसे कप्तानों से हार्दिक पांड्या ने काफी कुछ सीखा है।

आपको बता दें कि गुजरात की टीम में हार्दिक के अलावा राशिद खान, मोहम्मद शमी और लोकी फर्ग्यूसन जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी मौजूद हैं। ऐसे में इन प्लेयर्स का सपोर्ट भी हार्दिक पांड्या को पूरा मिलेगा।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...