Create

मुझे लगता है कि केकेआर का सफर अब आईपीएल में समाप्त हो गया है, टीम के पूर्व बल्लेबाज का बयान

Nitesh
केकेआर को मिली एक और हार (Photo Credit - IPLT20)
केकेआर को मिली एक और हार (Photo Credit - IPLT20)

आईपीएल 2022 (IPL) में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ मिली करारी शिकस्त के बाद पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस हार के बाद ऐसा लगता है कि केकेआर का सफर आईपीएल में समाप्त हो गया है और वो प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाएंगे।

आईपीएल 2022 के 53वें मैच में लखनऊ सुपरजायंट्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 75 रनों से बुरी तरह हरा दिया और अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गए। टॉस हारकर पहले खेलते हुए लखनऊ ने निर्धारित 20 ओवरों में 176/7 का स्कोर बनाया। जवाब में केकेआर की टीम 15वें ओवर में ही सिर्फ 101 रन बनाकर ढेर हो गई। इस हार के बाद केकेआर का नेट रन रेट भी काफी खराब हो गया है। प्वॉइंट्स टेबल में वो 8वें पायदान पर हैं। अगर टीम अपने बचे हुए तीन मुकाबले जीत भी ले तब भी उनके 14 ही प्वॉइंट होते हैं। केकेआर 16 प्वॉइंट तक नहीं पहुंच पाएगी और 14 प्वॉइंट के साथ इस बार प्लेऑफ में जाना काफी मुश्किल है।

केकेआर का सीजन अब खत्म हो गया है - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने केकेआर टीम को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "केकेआर को एक और हार का सामना करना पड़ा। अब आप अपने बचे हुए तीन मैच जीतकर फैंस को कुछ एंटरटेन करें और किसी चमत्कार की उम्मीद करें। पर मुझे लगता है कि आपका सीजन खत्म हो गया है। टीम अब आगे नहीं जा रही है, जो काफी दुर्भाग्यपूर्ण है क्योंकि इस टीम ने अपने पहले चार में से तीन मुकाबले जीते थे।"

आपको बता दें कि केकेआर ने अपने सीजन की शुरूआत शानदार तरीके से की थी। हालांकि कुछ मैचों में जीत हासिल करने के बाद टीम रास्ता भटक गई और लगातार मुकाबले हारने लगी।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment