टिम डेविड को इतने लंबे समय तक ना खिलाना समझ से बाहर रहा, मुंबई इंडियंस की स्ट्रैटजी को लेकर आया बयान

Nitesh
टिम बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
टिम बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने प्रतिभाशाली युवा बल्लेबाज टिम डेविड (Tim David) को ज्यादा मैचों में मौका नहीं देने को लेकर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की स्ट्रैटजी पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा है कि टिम डेविड को इतने लंबे समय तक ना खिलाना समझ से बाहर रहा।

पिछले कुछ मुकाबलों में टिम डेविड ने मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए कई लंबे-लंबे हिट लगाए। किरोन पोलार्ड की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने के बाद टिम डेविड ने आगे बढ़कर जिम्मेदारी उठाई और बेहतरीन प्रदर्शन किया।

टिम डेविड को पूरे सीजन खेलने का मौका मिलना चाहिए था - आकाश चोपड़ा

हालांकि टिम डेविड को मुंबई इंडियंस के शुरूआती मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला था और टीम की इस रणनीति पर आकाश चोपड़ा ने सवाल उठाए हैं।

उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा "मुंबई इंडियंस की रणनीति पर सवालिया निशान है। उन्होंने टिम डेविड को इतने लंबे समय तक बेंच पर क्यों बैठाए रखा। रमनदीप ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है और उनसे आप ये क्रेडिट नहीं ले सकते हैं। लेकिन टीम का ये बैलेंस क्या सही है ?"

आपको बता दें कि इससे पहले मुंबई इंडियंस के हेड कोच महेला जयवर्द्धने ने टिम डेविड को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी थी। महेला जयवर्द्धने ने बताया कि टिम डेविड को पूरे सीजन खेलने का मौका क्यों नहीं मिला।

उन्होंने कहा "हमें ये देखना था कि उनका टेंपरामेंट कैसा रहता है और आईपीएल में वो किस तरह का परफॉर्मेंस करते हैं क्योंकि अभी तक वो जहां-जहां भी खेलते आए थे उससे ये टूर्नामेंट काफी अलग तरह का था। शुरूआत में उन्हें माहौल में ढलने में थोड़ा समय लगा और शायद यही वजह थी कि वो पूरे सीजन नहीं खेले। लेकिन उन्होंने दिखाया कि वो क्या कर सकते हैं और बेहतरीन प्रदर्शन किया"

Quick Links

Edited by Nitesh