Create
Notifications

आरसीबी के आईपीएल 2022 के टाइटल की रेस से बाहर होने को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

विराट कोहली एक बार फिर फ्लॉप रहे (Photo Credit - IPLT20)
विराट कोहली एक बार फिर फ्लॉप रहे (Photo Credit - IPLT20)
Nitesh

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के आईपीएल 2022 (IPL) के टाइटल की रेस से बाहर होने को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि आरसीबी के जितने भी बड़े प्लेयर थे उन्होंने अपना योगदान नहीं दिया और इसी वजह से टीम राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई।

दरअसल आरसीबी की टीम राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अहम मुकाबले में केवल 157 रन ही बना सकी। टीम के तीन दिग्गज बल्लेबाज जिनसे काफी ज्यादा उम्मीदें थीं वो कुल मिलाकर 56 रन ही बना सके। यही वजह रही कि आरसीबी बड़ा स्कोर नहीं बना पाई और उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

आरसीबी को बचाने की जिम्मेदारी एक बार फिर रजत पाटीदार पर आ गई थी - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने कहा कि आरसीबी के प्रमुख खिलाड़ियों ने उन्हें निराश किया। उन्होंने कहा "आरसीबी ने जिस तरह से खेला उस पर उन्हें गर्व होना चाहिए। उनके बड़े प्लेयर बिल्कुल भी नहीं चले और केवल रजत पाटीदार ही रन बना पाए। एक बार फिर उनके ऊपर टीम को बचाने की जिम्मेदारी आ गई थी। अगर रियान पराग ने रजत पाटीदार का कैच पकड़ लिया होता तो 157 रन भी ना बनते। तब टीम 135-140 के स्कोर तक ही सिमट जाती।

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के दूसरे क्वालीफ़ायर मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सात विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही राजस्थान रॉयल्स की टीम फाइनल में पहुंच गई है, जहां उनका सामना 29 मई को गुजरात टाइटंस के खिलाफ होगा। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टॉस हारकर पहले खेलते हुए आरसीबी ने निर्धारित 20 ओवरों में 157/8 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स ने 19वें ओवर में सिर्फ तीन विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। जोस बटलर ने 106 रनों की धुआंधार शतकीय पारी खेली। वहीं यशस्वी जायसवाल ने 13 गेंद पर 21 रन बनाए।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...