Create

केकेआर टीम में रिंकू सिंह को लगातार मौके ना मिलने को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

रिंकू सिंह ने शानदार पारी खेलकर टीम को दिलाई जीत (Photo Credit - IPLT20)
रिंकू सिंह ने शानदार पारी खेलकर टीम को दिलाई जीत (Photo Credit - IPLT20)
Nitesh

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने रिंकू सिंह (Rinku Singh) को कोलकाता नाइट राइडर्स टीम (KKR) में लगातार मौके नहीं मिलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि रिंकू सिंह के अच्छे प्रदर्शन के बावजूद उनको लगातार मौका नहीं मिल रहा था। जब उन्हें मौका मिला तो उन्होंने उसका पूरा फायदा उठाया और बेहतरीन प्रदर्शन किया।

आईपीएल 2022 के 47वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को सात विकेट से हरा दिया। केकेआर ने पांच मैचों में लगातार हार के बाद पहली जीत हासिल की। राजस्थान रॉयल्स ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 152/5 का स्कोर बनाया। जवाब में केकेआर ने आखिरी ओवर में तीन विकेट खोकर जीत हासिल कर लिया। रिंकू सिंह ने केकेआर के लिए काफी उपयोगी पारी खेली। उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका दिया गया और वो टीम मैनेजमेंट के भरोसे पर खरे उतरे। रिंकू सिंह ने 23 गेंद पर 6 चौके और 1 छक्के की मदद से नाबाद 42 रन बनाए और अपनी टीम को शानदार जीत दिला दी।

रिंकू सिंह को बहुत कम मौके मिले - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने रिंकू सिंह के शानदार परफॉर्मेंस को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "रिंकू सिंह ने काफी शानदार काम किया। उन्हें ज्यादा मौके नहीं मिलते थे, बहुत कम ही मौके मिलते थे। यहां तक कि जब वो रन भी बनाते थे तब भी उन्हें 8वें और 9वें नंबर भेजा जाता था। ये मेरी समझ से तो बाहर था। रिंकू सिंह को वो हमेशा टीम में रखते थे। ऑक्शन में उनका चयन भी करते थे लेकिन खिलाते नहीं थे। वो फील्डिंग अच्छी करते हैं और बैटिंग बढ़िया करते हैं। एक मैच में वो अच्छा खेलते थे लेकिन उसके बाद उन्हें ड्रॉप कर दिया जाता था। जब वो खेलते भी थे तो उन्हें काफी नीचे भेजा जाता था।"


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...