Create

संजू सैमसन की जबरदस्त धुआंधार बल्लेबाजी को लेकर आया बड़ा बयान 

संजू सैमसन ने जबरदस्त धुआंधार पारी खेली (Photo Credit - IPLT20)
संजू सैमसन ने जबरदस्त धुआंधार पारी खेली (Photo Credit - IPLT20)
Nitesh

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash chopra) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) की धुआंधार पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक संजू सैमसन जब अपनी पूरी लय में बल्लेबाजी करते हैं तो फिर वो एक अलग ही तरह की जोन में होते हैं। उन्हें रोकना तब काफी मुश्किल हो जाता है।

संजू सैमसन ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जबरदस्त ताबड़तोड़ पारी खेली। उन्होंने सिर्फ 27 गेंद पर 3 चौके और 5 जबरदस्त छक्के की बदौलत 55 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। उनके कुछ शॉट्स तो काफी लाजवाब थे। यही वजह है कि हर कोई उनकी इस पारी से काफी प्रभावित है।

संजू सैमसन की ये बैटिंग आप लगातार देखना चाहते हैं - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान प्रतिक्रिया देते हुए कहा "संजू सैमसन ने जिस तरह कल बल्लेबाजी की, जब वो ऐसी बैटिंग करते हैं तो फिर अलग ही लीग में होते हैं। जब आप उन्हें खेलते हुए देखते हैं तो आपका दिल कहता है कि उन्हें और मौका मिलना चाहिए। ये सीजन संजू सैमसन के लिए काफी अहम होने वाला है।"

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के पांचवें मैच में राजस्ठान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को पुणे में 61 रनों से हरा दिया। राजस्थान रॉयल्स ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 210/6 का विशाल स्कोर बनाया। कप्तान संजू सैमसन ने 55 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 149/7 का स्कोर ही बना सकी। एडेन मार्करम और वॉशिंगटन सुंदर के अलावा कोई भी बल्लेबाज टिककर लंबी पारी नहीं खेल सका।

संजू सैमसन ने जिस तरह की पारी इस मुकाबले में खेली, उसी तरह के पारी की उम्मीद टीम को आगे भी उनसे रहेगी।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...