चेन्नई सुपर किंग्स के प्रमुख गेंदबाज को लेकर पूर्व क्रिकेटर का बड़ा बयान

महेश तीक्ष्णा ने सबसे ज्यादा चार विकेट चटकाए (Photo Credit - IPLT20)
महेश तीक्ष्णा ने सबसे ज्यादा चार विकेट चटकाए (Photo Credit - IPLT20)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के स्पिनर महेश तीक्ष्णा ने जिस तरह की गेंदबाजी की उससे आकाश चोपड़ा काफी प्रभावित हैं। उन्होंने कहा कि महेश तीक्ष्णा की मिस्ट्री को आरसीबी की टीम समझ ही नहीं पाई और उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

आईपीएल 2022 के 22वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 23 रनों से हराकर पहली जीत दर्ज की। टॉस हारकर पहले खेलते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 216/4 का विशाल स्कोर बनाया। शिवम दुबे ने 95 और रॉबिन उथप्पा ने 88 रनों की शानदार पारियां खेली। जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम 20 ओवर में 193/9 का स्कोर ही बना सकी और उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

महेश तीक्ष्णा की मिस्ट्री को फाफ डू प्लेसी समझ नहीं पाए

महेश तीक्ष्णा ने मुकाबले में जबरदस्त गेंदबाजी की। उन्होंने मुकाबले में 4 ओवरों में 33 रन देकर चार विकेट चटकाए। आकाश चोपड़ा ने आरसीबी के रन चेज को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा,

ऐसा लगा कि आरसीबी की टीम कड़ा मुकाबला करेगी लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। इसकी वजह ये है कि फाफ डू प्लेसी शुरू में ही आउट हो गए। तीक्ष्णा की मिस्ट्री ने फाफ को हिस्ट्री बना दिया। मेरा मतलब इस मैच से है। इसके बाद विराट कोहली भी कैच आउट हो गए। मैक्सवेल ने आकर कुछ बड़े शॉट खेले लेकिन वो भी जडेजा का शिकार बन गए। हालांकि बाद के बल्लेबाजों ने जरूर अच्छे हाथ दिखाए।

आपको बता दें कि सीएसके के लिए बल्लेबाजी के दौरान शिवम दुबे ने जबरदस्त पारी खेली। उन्होंने 46 गेंदों में 8 छक्के और 5 चौकों की मदद से 95 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और टीम को 210 के पार पहुंचाया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now