केएल राहुल के सामने सवाल ये होगा कि जेसन होल्डर को टीम में लाने के लिए वो किसे बाहर करेंगे, पूर्व क्रिकेटर की प्रतिक्रिया

Nitesh
लखनऊ सुपर जायंट्स टीम (Photo Credit - IPLT20)
लखनऊ सुपर जायंट्स टीम (Photo Credit - IPLT20)

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने आईपीएल (IPL) में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के मुकाबले से पहले एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जेसन होल्डर (Jason Holder) अब लखनऊ टीम के साथ जुड़ गए हैं लेकिन कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) के सामने बड़ा सवाल ये होगा कि वो किस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से बाहर करके होल्डर को टीम में लाते हैं।

लखनऊ सुपर जायंट्स की अगर बात करें तो टीम में क्विंटन डी कॉक, दुष्मंथा चमीरा, एविन लुईस और एंड्रू टाई जैसे विदेशी खिलाड़ी अभी तक खेल रहे थे। इन चारों ही खिलाड़ियों का परफॉर्मेंस अच्छा रहा है। केवल चमीरा ही पिछले मुकाबले में थोड़ा ऑफ कलर दिखे थे। लखनऊ का अगला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद टीम के साथ है और देखने वाली बात होगी कि इस मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव होता है या नहीं।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने कहा कि केएल राहुल के सामने दुविधा होगी कि वो किसे ड्रॉप करते हैं। उन्होंने कहा "जेसन होल्डर उपलब्ध हैं और इसी वजह से एक विदेशी खिलाड़ी को बाहर करना पड़ेगा। बल्लेबाजी में क्विंटन डी कॉक और एविन लुईस को वो टच भी नहीं कर सकते हैं। एंड्रू टाई और दुष्मंथा चमीरा में से भी किसी एक को खिलाना पड़ेगा। क्या वो एक बल्लेबाज को ड्रॉप करेंगे या फिर गेंदबाज को ड्रॉप करेंगे। इस सवाल का जवाब केएल राहुल को देना पड़ेगा।"

जेसन होल्डर पिछले सीजन सनराइजर्स हैदराबाद टीम में थे

जेसन होल्डर की अगर बात करें तो पिछले सीजन वो सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का हिस्सा थे। उन्होंने 7.75 की बेहतरीन इकॉनमी रेट से 16 विकेट चटकाए थे। इसके अलावा बल्ले से भी उन्होंने कई उपयोगी पारियां खेली थीं। देखने वाली बात होगी कि उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाता है या नहीं।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now