IPL 2022 के पहले कुछ मैचों के लिए आकाश चोपड़ा ने चुनी दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग इलेवन

आगामी सीजन की तैयारियों में जुट चुकी है दिल्ली (Photo Credit: Twitter)
आगामी सीजन की तैयारियों में जुट चुकी है दिल्ली (Photo Credit: Twitter)

भारतीय क्रिकेटर और वर्तमान क्रिकेट विशेषज्ञ एवं कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के शुरुआती कुछ मैचों के लिए दिल्ली कैपिटल्स की अपनी प्लेइंग इलेवन का खुलासा किया है। IPL 2022 की शुरुआत में दिल्ली अपने कुछ स्टार खिलाड़ियों के बिना ही उतरने वाली है। एनरिक नॉर्टजे चोट के कारण कुछ मैच मिस करेंगे तो वहीं डेविड वॉर्नर और मिचेल मार्श ऑस्ट्रेलिया की टीम के साथ पाकिस्तान के दौरे पर हैं।

अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किए गए एक वीडियो में चोपड़ा ने दिल्ली के टॉप सिक्स का चयन किया। उन्होंने कहा,

मैं टिम साइफर्ट को पृथ्वी शॉ के साथ ओपनिंग करते हुए देख रहा हूं। मैं कोना भरत को नंबर तीन पर उतारना चाहूंगा। आपके पास मनदीप सिंह और यश ढुल का भी विकल्प है, लेकिन मेरी पसंद भरत होंगे। ऋषभ पंत नंबर चार पर तो वहीं रोवमैन पॉवेल पांचवे नंबर पर होंगे। छठे नंबर पर सरफराज को उतारने से आपकी टॉप सिक्स पूरी हो जाएगी।

youtube-cover

पॉवेल दिल्ली के लिए छठे गेंदबाज की भूमिका भी निभा सकते हैं। आक्रामक बल्लेबाजी के लिए मशहूर पॉवेल ने वेस्टइंडीज के लिए अंतरराष्ट्रीय मैचों में कई बार जरूरत पड़ने पर गेंदबाजी की है।

"शार्दुल के चार ओवर देखना होगा दिलचस्प"- चोपड़ा

गेंदबाजों का चयन करते हुए चोपड़ा ने अपने प्लेइंग इलेवन में अक्षर पटेल और शार्दुल ठाकुर को जगह दी है। हालांकि, उन्होंने ठाकुर को लेकर संदेह पैदा किया है और कहा है कि लंबे समय से वह क्रिकेट नहीं खेले हैं। चोपड़ा ने कहा,

अक्षर और शार्दुल को आप सातवें एवं आठवें नंबर पर देखेंगे। दोनों ही ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं। शार्दुल ने लंबे समय से क्रिकेट नहीं खेला है तो उनके चार ओवर देखने लायक होंगे। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ पूरी सीरीज से ब्रेक लिया था।

IPL 2022 के पहले कुछ मैचों के लिए आकाश चोपड़ा द्वारा चुनी गई प्लेइंग इलेवन:

पृथ्वी शॉ, टिम साइफर्ट, केएस भरत, ऋषभ पंत, रोवमैन पॉवेल, सरफराज खान, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, लुंगी एनगिड़ी और मुस्तफिजुर रहमान।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now