Create
Notifications

श्रेयस अय्यर लेग स्पिनरों के खिलाफ संघर्ष कर रहे हैं," पूर्व भारतीय खिलाड़ी का बयान

श्रेयस अय्यर अब तक बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे हैं
श्रेयस अय्यर अब तक बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे हैं
reaction-emoji
निरंजन

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने शनिवार को कहा कि कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने लेग स्पिनरों के खिलाफ संघर्ष करना शुरू कर दिया है और उन्हें अपने एक्ट को एक साथ लाने की ज़रूरत है। केकेआर ने शुक्रवार को पंजाब किंग्स (PBKS) को मुकाबले में हराते हुए टेबल में टॉप स्थान हासिल किया है।

अपने यूट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने कहा कि लगता है श्रेयस अय्यर को लेग स्पिनरों से दिक्कत है। यह गेंद को देखते हैं और ऐसा लगता है कि वह छक्का लगाना चाहते हैं। पिछले मैच में वह हसारंगा से आउट हुए। वह इतने अच्छे खिलाड़ी हैं कि ऐसे शॉट खेलने के लिए आउट हो जाते हैं। हाँ श्रेयस, आपको अपना एक्ट एक साथ करना है।

आरसीबी के खिलाफ मैच में श्रेयस अय्यर का कैच फाफ डू प्लेसी ने पकड़ा था। उन्होंने वनिंदु हसारंगा के खिलाफ हिट करने का प्रयास किया था। अच्छी शुरुआत के बाद वह 13 रन बनाकर आउट हो गए थे। आने वाले मैचों में श्रेयस अय्यर की बल्लेबाजी देखने लायक रहेगी।

Best snapshots from a stunning win last night 📸#KKRHaiTaiyaar #KKRvPBKS #IPL2022 https://t.co/TuMCig8URQ

हालांकि चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ आईपीएल के ओपनर मुकाबले में अय्यर अविजित रहे थे। वे आउट नहीं हुए थे। उस समय उन्होंने 19 गेंदों का सामना कर 20 रन अपने खाते में जोड़े थे। केकेआर ने मुकाबले को 6 विकेट के बड़े अंतर से जीत लिया था।

शुक्रवार को केकेआर ने पंजाब की टीम को 6 विकेट के बड़े अंतर से हरा दिया। इसमें आंद्रे रसेल की तूफानी पारी का अहम योगदान रहा। पंजाब से मिले 138 रनों के लक्ष्य को केकेआर ने चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। इस दौरान रसेल ने 31 गेंद में नाबाद 70 रन बनाए। रसेल की पारी में 8 जबरदस्त छक्के शामिल थे। केकेआर की टीम इस समय तालिका में टॉप पर है।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...