Create

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में ऋषभ पंत के आउट होने के तरीके को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
ऋषभ पंत लापरवाही भरा शॉट खेलकर आउट हुए (Photo Credit - IPLT20)
ऋषभ पंत लापरवाही भरा शॉट खेलकर आउट हुए (Photo Credit - IPLT20)

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (DC) के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के आउट होने के तरीके पर निराशा जताई है। उन्होंने कहा है कि इस मैच में पत काफी जबरदस्त परफॉर्मेंस कर सकते थे लेकिन जिस तरह से वो आउट हुए वो काफी निराशाजनक है।

ऋषभ पंत ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 24 गेंद में 44 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। इस दौरान उन्होंने चार चौके और दो छक्के लगाए। उन्हें प्रसिद्ध कृष्णा के ओवर में एक जीवनदान मिला लेकिन वो उसका फायदा नहीं उठा पाए और उसी ओवर में एक गलत शॉट खेलकर अपना विकेट गंवा बैठे।

ऋषभ पंत को गेम को डीप लेकर जाना चाहिए था - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने कहा "ऋषभ पंत काफी शानदार तरीके से खेल रहे थे लेकिन जिस तरह से वो आउट हुए उससे मुझे थोड़ी चिंता हो गई है। उन्हें लगभग उसी ओवर में जीवनदान मिला था और इससे पहले भी वो आउट होने से बचे थे। वो खतरों के साथ खेल रहे थे। अगर वो आखिर तक रहते तो दिल्ली कैपिटल्स ये मुकाबला जीत भी सकती थी। ये ऋषभ पंत का गेम हो सकता था। ऋषभ पंत के बल्ले से अभी भी बड़ी पारी का इंतजार है। एक बार फिर उन्होंने हवा में शॉट खेला और देवदत्त पडिक्कल ने शानदार कैच पकड़ा। मुझे लगा कि पंत इस गेम को और डीप तक लेकर जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।"

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के 34वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को बड़े स्कोर वाले मुकाबले में 15 रनों से हराया और अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गए। टॉस हारकर पहले खेलते हुए राजस्थान रॉयल्स ने 20 ओवर में 222/2 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स 207/8 का स्कोर ही बना सकी।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment