Create
Notifications

केकेआर के 2 दिग्गज खिलाड़ी आईपीएल के 5 मैचों से बाहर

केकेआर की टीम के लिए यह कहीं से भी अच्छी खबर नहीं कही जा सकती
केकेआर की टीम के लिए यह कहीं से भी अच्छी खबर नहीं कही जा सकती
reaction-emoji
निरंजन
visit

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाड़ी आरोन फिंच (Aaron Finch) और पैट कमिंस (Pat Cummins) आईपीएल के शुरुआती पांच मैचों से बाहर रहेंगे। केकेआर की टीम के लिए यह दोहरा झटका कहा जा सकता है। फिंच और कमिंस दोनों ही ऑस्ट्रेलिया की टीम के मौजूदा पाकिस्तान दौरे का हिस्सा हैं। सीमित ओवर सीरीज के बाद ये भारत आएँगे।

केकेआर के मेंटर डेविड हसी ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि यह चिंता का विषय है, आप चाहते हैं कि आपके सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी उपलब्ध हों, लेकिन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट भी होनी चाहिए। प्रत्येक क्रिकेटर को अपने देशों के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलना चाहिए ताकि उनके पास इस तरह की प्रतिबद्धताएं हों। मुझे लगता है कि कमिंस और फिंच पहले पांच मैचों में नहीं खेल पाएंगे लेकिन वे खेलने के लिए तैयार होंगे। एक बार जब वे दौड़ते हुए मैदान पर उतरेंगे, तो वे ड्रेसिंग रूम में पूरी तरह से फिट हो जाएंगे।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि ऑस्ट्रेलिया का पाकिस्तान दौरा 05 अप्रैल को समाप्त हो रहा है, जबकि केकेआर का सीजन का पांचवां मैच 10 अप्रैल को है। हालांकि, अंतरराष्ट्रीय ड्यूटी से ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी 5 अप्रैल के बाद फ्री हो जाएँगे। बायो बबल नियमों के कारण उनको प्लेइंग इलेवन से कुछ दिन दूर रहना पड़ेगा।

Let the spirit soar high and the bass higher 🔊Get ready to cheer out loud for the #MoveOfChampions with @RockWithboAt 💜💛#KKR #KKRHaiTaiyaar #boAtXKKR #IPL2022 https://t.co/Oe0KLrevah

गौरतलब है कि आरोन फिंच को नीलामी के दौरान किसी टीम ने नहीं खरीदा था लेकिन बाद में एलेक्स हेल्स के जाने पर आरोन फिंच को टीम में शामिल करने का निर्णय लिया गया था। देखना होगा कि फिंच का प्रदर्शन केकेआर के लिए कैसा रहता है।

केकेआर टीम

वेंकटेश अय्यर, रिंकू सिंह, शेल्डन जैक्सन, आरोन फिंच, श्रेयस अय्यर, सैम बिलिंग्स, अजिंक्य रहाणे, प्रथम सिंह, रमेश कुमार, बाबा इन्द्रजीत, अभिजीत तोमर, सुनील नारेन, आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, मोहम्मद नबी, अनुकूल रॉय, नितीश राणा, शिवम मावी, चमिका करुणारत्ने, अमान खान, वरुण चक्रवर्ती, अशोक शर्मा, उमेश यादव, रशिक डार, टिम साउदी।


Edited by निरंजन
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now