Create
Notifications

केकेआर का बड़ा खिलाड़ी आईपीएल से बाहर, ऑस्ट्रेलिया का दिग्गज टीम में शामिल

बायो बबल थकान के कारण हेल्स बाहर हुए हैं
बायो बबल थकान के कारण हेल्स बाहर हुए हैं
reaction-emoji
Naveen Sharma
visit

आईपीएल (IPL) से एलेक्स हेल्स (Alex Hales) के नाम वापस लेने के बाद अब कोलकाता नाइटराइडर्स ने बतौर रिप्लेसमेंट ऑस्ट्रेलियाई सीमित ओवर कप्तान आरोन फिंच को शामिल किया है। एलेक्स हेल्स ने बायो बबल की थकान की वजह से टूर्नामेंट से अपना नाम वापस लेने का फैसला लिया था। इसके बाद फिंच को केकेआर में शामिल करने का ऐलान हुआ है।

आईपीएल वेबसाईट पर हेल्स की जगह फिंच को शामिल करने की जानकारी दी गई। फिंच के पास आईपीएल में खेलने का अच्छा अनुभव है। उन्होंने इस लीग में 87 मुकाबले खेले हैं। उनके नाम 2 हजार से ज्यादा रन भी है। ऐसे में केकेआर ने उनको अपने साथ शामिल करने का निर्णय लिया। आरोन फिंच ने टी20 अंतरराष्ट्रीय में कुल 88 मुकाबले खेल 2686 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 2 शतक और 15 अर्धशतकीय पारियां आई है।

कोलकाता नाइटराइडर्स ने आरोन फिंच को डेढ़ करोड़ रूपये की राशि के साथ टीम में शामिल किया है। नीलामी में फिंच को किसी भी टीम ने नहीं खरीदा था। कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम अपने आईपीएल अभियान की शुरुआत 26 मार्च को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ करेगी। यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। पिछले साल आईपीएल में चेन्नई और केकेआर के बीच फाइनल खेला गया था।

🚨 NEWS 🚨: Aaron Finch joins Kolkata Knight Riders as a replacement for Alex Hales. #TATAIPL More Details 🔽iplt20.com/news/3726/aaro… https://t.co/QsoFcOMUsz

आरोन फिंच के लम्बे अनुभव को देखते हुए कहा जा सकता है कि केकेआर को उनके होने से फायदा होगा। टीम में युवा कप्तान श्रेयस अय्यर को उनके अनुभव से लाभ होगा। हालांकि अय्यर को आईपीएल में कप्तानी करने का अनुभव पहले से है।

केकेआर की टीम

वेंकटेश अय्यर, रिंकू सिंह, शेल्डन जैक्सन, आरोन फिंच, श्रेयस अय्यर (कप्तान), सैम बिलिंग्स, अजिंक्य रहाणे, प्रथम सिंह, रमेश कुमार, बाबा इन्द्रजीत, अभिजीत तोमर, सुनील नारेन, आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, मोहम्मद नबी, अनुकूल रॉय, नितीश राणा, शिवम मावी, चमिका करुणारत्ने, अमान खान, वरुण चक्रवर्ती, अशोक शर्मा, उमेश यादव, रशिक डार, टिम साउदी।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now